नेत्र रोग समस्याओं का हुआ समाधान तो खिले चहरे

Mar 13, 2023 - 00:32
 0
नेत्र रोग समस्याओं का हुआ समाधान तो खिले चहरे

उदयपुरवाटी,झुंझुनू(सुमेर सिंह राव)


समाजसेवी डॉ. मधुसूदन मलानी एवं लोक सेवा ज्ञान मन्दिर ट्रस्ट के सहयोग से रविवार को कस्बे के श्री अग्रसेन विश्राम गृह बस स्टैंड पर निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिवर का आयोजन किया गया।
शिवर का श्रीगणेश डॉ. मधुसूदन मलानी ,लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के उदयपुरवाटी प्रभारी एडवोकेट अजय तसीड., अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विमल खैराड़ी ,डॉ. आशा अजित चौधरी डॉ. एम एस खत्री ,ने  फीता काटकर किया। 
शिविर को सम्बोधित करते हुए डॉ. मलानी ने कहा आंखों से ही व्यक्ति संसार को देखता है बहुत से जरूरतमंद व्यक्ति पैसों के अभाव में अपना इलाज नहीं करवा पाते । इस लिए बिरला सार्वजनिक हॉस्पिटल की टीम ने यह तय किया है कि जिले भर में गांव गांव शिविर आयोजित कर लोगों की आंखों समन्धित समस्याओं का समाधान उनके घर ही हो। शिवर में 190 व्यक्तियों ने अपना पंजीयन दर्ज कराया। 49 लोगों को चश्मा ,92 की जांच,तथा 43 को ऑपरेशन ,6 को मोतियाबिंद की दवाई वितरण की।
शिवर में  लोक सेवा ज्ञान मन्दिर ट्रस्ट के स्वयंसेवकों ने अपनी सेवाएं उपलब्ध करवाई ।तथा निःशुल्क बिरला सार्वजनिक हॉस्पिटल पिलानी में ऑपरेशन करवाने तक कि जिम्मेदारी ली।
शिविर में ट्रस्ट के अध्यक्ष राहुल सवाल,महामंत्री कमल जीनगर,उपाध्यक्ष भरत प्रजापति, कमलेश सैनी,राजेंद्र सैनी,पार्षद दिनेश सैनी,कुलदीप कटारिया, भाजपा नेता रहीशा बेगम,श्रवणी देवी,मंगली देवी,सहित सैकड़ों लोगों उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................