पुलिस पर पथराव कर गैंगरेप के आरोपी को छुड़ाया:40-50 लोगों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

Feb 1, 2023 - 13:15
Feb 1, 2023 - 13:16
 0
पुलिस पर पथराव कर गैंगरेप के आरोपी को छुड़ाया:40-50 लोगों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

किशनगढ़बास, अलवर

अलवर जिले के भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक के अंतर्गत आने वाले किशनगढ़बास थानांतर्गत मांचा गांव में गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने के लिए गए पुलिस जाब्ते पर करीबन 40- 50 लोगों ने पथराव कर पकड़े गए दो आरोपियों को छुड़ा लिया पथराव में करीबन 1 दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए वहीं पुलिस कर्मियों ने घरों में घुस कर अपनी जान बचाई।

थानाधिकारी अमित सिंह ने बताया कि किशनगढ़ बास थाना पुलिस मांचा गांव में सामुहिक दुष्कर्म एवं आर्म्स एक्ट के वांछित इरशाद, नसरुद्दीन, सद्दाम ,फरदीन को मुखबिर की सूचना पर पकड़ने के लिए वहां पहुंची थी जिसमे मांचा गांव निवासी फरदीन व इरशाद के खिलाफ गैंगरेप के आरोपी हैं। वहीं सद्दाम व नसरुद्दीन किडनैप कर बंधक बना मारपीट का मामला है। ये दाेनों मामले में 2022 के हैं। सितंबर 2022 का गैंगरेप का है। वहीं किडनैप का मामला दिसंबर 2022 का है।

पुलिस मांचा गांव में दबिश देने हुरमत के घर पहुंची जहां इरशाद व नसरुद्दीन पुत्र हिदायत बरामदे में चारपाई पर बैठे हुए मिले पुलिस ने उन्हें पकड़कर लाने लगी तभी इस दौरान करीबन 40-50 महिला पुरुषों ने हाथों में पत्थर व डंडे लेकर पुलिस पर हमला कर दिया और दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया।
थानाधिकारी ने मय जाब्ते के घरों में छुप कर अपनी जान बचाई जिसके बाद भी भीड़ ने घरों पर लगातार पथराव किया पथराव के कारण थाना अधिकारी के साथ पुलिस जाब्ते को चोटें आई हैं।

पुलिस जाब्ते से आरोपियों को छुड़ाकर ले जाने, राजकार्य में बाधा पहुंचाने ,सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने ,जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने सहित अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है जांच की जा रही है।  

:- जयप्रकाश बेनीवाल पुलिस उपाधीक्षक वृत किशनगढ़बास

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................