विधायक सांखला के धरना समर्थन में खून से लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, अपराध व भ्रष्ट्राचार में है अव्वल गहलोत सरकार - विधायक अवस्थी

Apr 27, 2022 - 03:37
 0
विधायक सांखला के धरना समर्थन में खून से लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, अपराध व भ्रष्ट्राचार में है अव्वल गहलोत सरकार - विधायक अवस्थी

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले के आसीन्द कस्बे में उपखंड कार्यालय के बाहर विधायक जब्बरसिंह सांखला का धरना अब कांग्रेस सरकार के लिए परेशानी का सबब बनताा रहा है। पिछले 9 दिनों से चल रहे इस धरना प्रदर्शन अब ग्रामीणों में चेतना जागृत हुई है। आज पंचायत समिति सदस्य ने मुख्यमंत्री व जिला कलेक्टर को अपने खून से पत्र लिख कर धरने का समर्थन दिया है। भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व भीलवाड़ा नगरपरिषद सभापति राकेश पाठक ने धरने पर पहुंच कर कहा कि विधायक सांखला का धरना जिले में मिल का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहाकि प्रदेश सरकार अपराध व भ्रष्टाचार में अव्वल हो रही है। 
धरना कार्यक्रम संयोजक पवन कुमार मुंगड़ ने बताया की क्षेत्रीय विधायक जब्बर सिंह सांखला द्वारा दिये जा रहे आयोजित अनिश्चितकालीन धरने के नोवें दिन मंगलवार को भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी वहां पहुंचे। धरने में आसीन्द पंचायत समिति सदस्य व उप प्रधान श्रवण दास वैष्णव के नेतृत्व में वाहन रेली के रूप में चैराहे से आसींद नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए उपखंड कार्यालय धरना स्थल पर धरने का समर्थन किया। 
भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार ने पिछले 40 वर्षों का भ्रष्टाचार बेरोजगारी अपराध महिलाओं के साथ अत्याचार जैसी घटनाओं में रिकार्ड तोड़ दिया है। इन सभी कामों में अव्वल बनकर रह गई है। मंत्रियों के ऊपर चार सौ करोड़ नीट पेपर बेचने जैसे कई भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। विधायक जबर सिंह सांखला का धरना जिले की राजनीति में मील का पत्थर साबित होगा। सरकार ने केवल बिजली के नाम पर जनता से डबल पैसे लूटने की होड़ मचा रखी है। विधानसभा क्षेत्र आसींद की समस्त सड़कों की जो मांग की जा रही है वो बहुत ही आवश्यक है इन मांगों के पुरे होने तक धरना चारी रहेगा। 
सभापति राकेश पाठक ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक जबर सिंह सांखला द्वारा जो जन समस्याओं हेतु अनिश्चितकालीन धरना दिया जा रहा है जो जनहित में सही है। इस आन्दोलन में हम साथ है जब भी जरूरत हो आप दल बल के साथ भीलवाड़ा कलेक्टर घेराव करने आयेगे। आपके साथ हम कंधे से कंधा मिलाकर ईंट से ईंट बजा देंगे और सरकार को मांगे मानने तक धरना चारी रहेगा । 
क्षेत्रीय विधायक जब्बर सिंह सांखला ने कहा कि राज्य सरकार पक्षपात नहीं करें जिन सड़को की मांग है उन सड़कों पर भाजपा कांग्रेस एवं आमजन सभी चलेंगे। केवल बीजेपी वाले ही नही। इस लिये क्षेत्रवासियों को इस मुख्य मांगों को अतिशीघ्र पूरा करें। मुख्यमंत्री केवल मात्र धर्म विशेष लोगों को फायदा पहुंचाने का ही कार्य कर रही है।
इसी दौरान पंचायत समिति सदस्य अमित सेन परासोली ने विधायक जब्बर सिंह सांखला के चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के समर्थन में अपने स्वयं के रक्त से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपा और कहा कि राज्य सरकार अति शीघ्र जन समस्याओं का निराकरण करें नहीं तो अनशन व उग्र आंदोलन करूंगा।
भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, भीलवाड़ा सभापति राकेश पाठक, उपप्रधान श्रवणदास वैष्णव, और पंचायत समिति सदस्य अमित सेन परासोली ने विधायक जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम उपखंड कार्यालय पर तहसीलदार को सैकड़ों की संख्या में ज्ञापन सौंपा। धरने को भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोविन्द सिंह चुण्डावत, पुर्व जिला उपाध्यक्ष तेजवीर सिंह चुण्डावत, मंडल अध्यक्ष भगवती प्रसाद शर्मा, मंडल अध्यक्ष पवन सुखवाल, जिला परिषद सदस्य अशोक तलाईच, सरपंच दिनेश तोषनीवाल, सरपंच प्रतिनिधि अविनाश व्यास ने संबोधित किया। धरने पर गोपाल तेली नेता प्रतिपक्ष, सरपंच गायत्री देवी, दुर्गपाल सिंह, दिनेश तोषनीवाल, विष्णु शंकर आमेटा, पंचायत समिति सदस्य अमित सेन परासोली, कार्यक्रम संयोजक महामंत्री पवन कुमार मुंगड़, महामंत्री नरेंद्र सोनी, विक्रम सिंह चुण्डावत नगरपालिका उपाध्यक्ष, पार्षद अनिल सिंह तंवर उपस्थित थे। मंच संचालन पार्षद सत्येन्द्र सिंह चैहान ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है