कबाडे के काम करने की आड में चोरी के वाहनो को काटते हुए एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Apr 5, 2023 - 07:17
 0
कबाडे के काम करने की आड में चोरी के वाहनो को काटते हुए एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कामां,भरतपुर/ राजस्थान

 थाना कामां पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशन व अति. पुलिस अधीक्षक सैक्टर कामां, वृताधिकारी वृत कामां के सुपरवीजन में कार्यवाही करते हुए कबाडे के कार्य करने की आड चोरी के वाहन को काटते हुए एक मुलजिम को गिरफतार किया ।

घटनाः-  दिनाक 4.04.2023 को पीतमसिंह स.उ.नि. मय जाप्ता को देवीलाल कानि. थाना कामां ने सूचना दी की गुण्डगांव में कुछ लोग रोड के पास कबाड़े का काम करने की आड़ में नये व पुराने चोरी हुये वाहनों को भी गैस कटर से काट कर उनके पार्टस को अलग-अलग कर बेचने का काम करते है। उसी बाड़े में खेत के अन्दर आज एक ट्रैक्टर ट्राली को काटा जा रहा है। तत्काल कार्यवाही की जाये तो मौके से कुछ लोग पकड़े जा सकते है। उक्त सूचना पर स.उ.नि. मय जाप्ता गुडगांव पहुंचे जहां पर मुखबिर के बताये हुये स्थान की घेराबंदी करते हुये बाड़े के अंदर पहुंचा जहां पर एक ट्रैक्टर व ट्राली कटी हुई खड़ी थी, पास में ही तीन गैस सिलेण्डर पड़े हुये थे, आस-पास वाहनों को खोलने के उपकरण चाबी, पाने आदि पड़े हुये थे। एक व्यक्ति ट्राली को गैस कटर की मदद से काट रहा था, जो बाबर्दी पुलिस जाप्ता को देख कर भागने लगा जिसको पुलिस जाप्ता द्वारा पकड़ कर नाम पता पूछा तो अपना नाम सददीक पुत्र अयूब जाति मेव उम्र 30 साल निवासी गुण्डगांव थाना कांमा का होना बताया। जिससे कटे हुये पडे ट्रैक्टर ट्राली के बारे में पूछा तो उसने उक्त ट्रैक्टर ट्राली को चोरी का होना बताया। कटे हुये ट्रेक्टर ट्राली को चैक किया तो ट्राली के डाले पर कर्मवीर यादव प्रधान तथा मोबाईल न. 9466601127 लिखे हुये मिले जिससे स.उ.नि. ने वार्ता की तो बताया कि मेरा इन्डोफार्म ट्रेक्टर जिसके इन्जन न0 CN30480XXXXX मय ट्राली परसो रात को चोरी हो गया था। जिसकी एफआईआर मैने पुलिस थाना पटौदी गुरुग्राम हरियाणा में करवा दी है, जिसके एफआईआर नं0 0198/23 हैं। इन वाहनों को उक्त व्यक्तियों द्वारा यह जानते हुये कि उक्त वाहन चोरी के है अपने कब्जे में रखा एवं चोरी की सम्पत्ति के व्यपार के लिये उसके पुर्जों को काटकर अलग-अलग किया। उक्त ट्रैक्टर की नम्बर प्लेट व इंजन न० तथा चेचिस न० को चैक कराया तो उक्त व्यक्तियो द्वारा वाहन को काटते समय नम्बर प्लेट व इंजन न० तथा चेचिस न० को नष्ट कर दिया गया है। उक्त कटे हुये ट्रैक्टर-ट्राली मय गैस कटर व सिलेण्डर को जब्त किया गया तथा मुल्जिम  सददीक पुत्र अयूब जाति मेव उम्र 30 साल निवासी गुण्डागांव थाना कांमा जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर थाना कामां पर धारा 379, 411, 413, 424 भादसं. में दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही हैं। प्रकरण की जाँच जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................