करणी सेना की राष्ट्रीय कोर कमेटी बैठक में राजस्थान के पदाधिकारियों ने लिया भाग

करणी सेना की राष्ट्रीय कोर कमेटी बैठक में राजस्थान के पदाधिकारियों ने लिया भाग

अलवर, राजस्थान

आज रविवार 20 नवम्बर  को गुरुग्राम स्थित करणी सेना के राष्ट्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूरजपाल अम्मू जी की अध्यक्षता में आज राष्ट्रीय कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। 

बैठक में कई राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर आगामी समय पर होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई गई जिससे अति शीघ्र ही प्रत्येक राज्य में क्रियान्वयन  शुरू कर दिया जाएगा। बैठक में उपस्थित सभी प्रदेश प्रभारीयों को प्रदेशों के दौरे एवं प्रवास के लिए निर्देशित किया गया।

 
 राजस्थान की ओर से करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सवाई सिंह राठौड़ एवं प्रदेश संगठन महामंत्री भूपेंद्र सिंह राठौड़ ने बैठक में उपस्थित होकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई एवं राजस्थान में आगामी समय में होने वाले कार्यक्रम की सूचना राष्ट्रीय कार्यालय को दी। 

कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान, संगठन महामंत्री शेफाली नांगल, महिला शक्ति राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती राखी गर्ग, महामंत्री डॉ ममता कौशिक, खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बादल तंवर, व्यापार शक्ति के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री मोहित अग्रवाल, एवं अन्य कोर कमेटी के सम्मानित पदाधिकारियों ने भाग लिया।