अज्ञात लोगों ने शिवलिंग की मूर्ति की खंडित लोगों में रोष

Jun 9, 2022 - 01:02
Jun 9, 2022 - 02:50
 0
अज्ञात लोगों ने शिवलिंग की मूर्ति की खंडित लोगों में रोष

कठूमर, अशोक भारद्धाज :-
कठूमर कस्बे में के मोक्ष धाम रोड पर स्थित कोठी वाले मंदिर पर स्थापित शिवलिंग को अज्ञात समाज कंटक को द्वारा तोड़ दिया गया। जिससे अग्रवाल समाज के श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है। जानकारी के अनुसार कोठी वाले मंदिर पर प्राचीन शिव परिवार की मूर्तियां स्थापित हैं। और कस्बे के अग्रवाल समाज सहित अनेक श्रद्धालु मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जाते रहते हैं। और मंदिर में सेवा पूजा आदि के लिए एक वृद्ध दंपत्ति भी रहते हैं।

बुधवार को वृद्ध दंपत्ति ने बताया कि सो कर उठे तो उन्होंने देखा अज्ञात समाज कंटको के द्वारा शिवलिंग को तोड़ दिया गया है। जो मूर्ति के निकट खंडित हुआ पड़ा है। वृद्ध पुजारी ने इसकी जानकारी समाज के लोगों को दी और घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................