दो पक्षो में मारपीट का मामला, सफाईकर्मी धरने पर रहे, बिगडी सफाई व्यवस्था

दोपहर बाद सुमेरपुर तहसीलदार सफाई कर्मचारियो के धरना स्थल पर पहुंच की वार्ता , सफाई कर्मचारियो ने ज्ञापन देने के बाद धरना किया समाप्त।

Sep 16, 2021 - 01:55
 0
दो पक्षो में मारपीट का मामला, सफाईकर्मी धरने पर रहे, बिगडी सफाई व्यवस्था

तखतगढ़ (पाली,राजस्थान/ बरकत खान) मंगलवार को दो गुटों में हुई मारपीट के बाद बुधवार को पार्षद समेत वाल्मीकि समाज के लोगों ने स्वामी विवेकानंद बस स्टैंड पर टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए। बुधवार को सफाई कर्मियों ने नगर की सफाई नहीं की जिससे नगरीय सफाई व्यवस्था  बिगड़ गई । इस मामले में दोपहर के बाद सुमेरपुर तहसीलदार गोपी किशन पालीवाल को धरने पर बैठे सफाई कर्मी एवं पार्षद के पास जाकर वार्ता कर उनसे ज्ञापन लिया गया। धरने पर बैठे सफाई कर्मचारियो ने दिए ज्ञापन में बताया गया कि लगातार हो रही मारपीट जातिसूचक शब्दों द्वारा अपमानित के मामले दर्ज की कार्रवाई हो इस पर विस्तृत ज्ञापन दिया । धरना स्थल पहुंचे सुमेरपुर तहसीलदार ने कहां मामला दर्ज हो गया है इस पर कार्रवाई जारी है । धरने पर बैठे पार्षद सहित सफाई कर्मचारियो ने ज्ञापन की एक प्रति दूसरे दिन भी अधिशाषी अधिकारी ओपी दाधीच को सौपी । तत्पश्चात सफाई कर्मचारी एवं एक पार्षद धरने से उठने में राजी हो गए |

तहसीलदार व ईओ के साथ हुई वार्ता के बाद बुधवार दोपहर 2:20 बजे धरना टेन्ट समेट दिए गए । गुरुवार को नियमित सफाई व्यवस्था जारी रहेगी।

यह हैं मामला - ज्ञात रहे कि मंगलवार को तखतगढ़ निवासी सफाईकर्मी शारदा वाल्मीकि ने रिपोर्ट दी थी कि अपनी भानजी कविता की तबीयत खराब होने पर भंवरलाल जाट के यहां उसे दिखाने गई थी। जहां उनके साथ भंवरलाल के पुत्र अनिल व सुनिल ने जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर घर से बाहर निकाल दिया। जिस पर उन्होंने अपने पुत्र पार्षद सूरज वाल्मीकि को बुलाया। जहां आरोपियों ने उससे भी मारपीट की तथा कार का कांच तोड़ दिया। वही दूसरे पक्ष के भंवरलाल जाट ने रिपोर्ट दी कि पार्षद सूरज वाल्मीकि सहित तीन-चार जनों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। पत्थर व लाठियों से मारपीट की। जिससे उनका पुत्र सुनिल घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की परस्पर रिपोर्ट दर्जकर किए थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................