अष्टमी पूजन रामनवमी के साथ नवरात्र हर्शोल्लास के साथ संपन्न

Oct 24, 2020 - 21:20
 0
अष्टमी पूजन रामनवमी के साथ नवरात्र हर्शोल्लास के साथ संपन्न
अष्टमी पूजन रामनवमी के साथ नवरात्र हर्शोल्लास के साथ संपन्न

भरतपुर, राजस्थान

डीग (24 अक्टूबर) डीग उपखंड के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अष्टमी पूजन व रामनवमीं के साथ नवरात्र हर्षोउल्लास के साथ संपन्न हुए । इस दौरान माता के भक्तों व श्रद्धालुओं ने माता वैष्णों के 9 दिन चलने वाले नवरात्रों वृत रखकर सुख , समृद्धि एवं विश्व की शांति के साथ निरोग रहने की कामना की । अष्टमी के दिन महिलाओं व बच्चों ने मंदिरों में जाकर माता रानी के दर्शन किये और मनोकामनाएं माँगी ।

रामनवमीं के  अवसर पर  कन्याओं व लांगुराओं की पूजा कर हलुआ , पूड़ी का भोग लगाया गया । इस दौरान कस्बे के देवी मंदिरों में सुबह से ही भक्त व श्रद्धालु देवी माँ की पूजार्चना करते दिखे जहाँ उन्होंने देवी माँ के समक्ष धूप - दीप प्रज्वलित कर पूजार्चना की । इस दौरान भक्तों ने देवी माँ से वैश्विक महामारी कोरोना से शीघ्र मुक्त होने की भी प्रार्थना की ।

  • पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................