खेड़ली थाने के एएसआई ने परिवादी से की सौदेबाजी, पचास हजार की रिश्वत के साथ हुआ ट्रेप

Oct 29, 2021 - 16:36
 0
खेड़ली थाने के एएसआई  ने परिवादी से की सौदेबाजी, पचास हजार की रिश्वत के साथ हुआ ट्रेप

अलवर (राजस्थान/ राजीव श्रीवास्तव) मंत्री टीकाराम जूली के गृह जिले और जूली की  सुशासन की दुहाई देने वाली गहलोत सरकार के प्रशासन में भ्र्ष्टाचार चरम पर है।न्याय की उम्मीद में पहुंचने वाले परिवादियों से ही वर्दी सौदेबाजी करते पकड़ी जाती है।जिले सहित प्रदेश में लगातार ट्रेप की कार्रवाई से यह प्रमाणित होता है की मुख्यमंत्री  गहलोत का सुशासन खोखला साबित हुआ है। प्रतियोगी परीक्षा में भी पुलिस जवानों की भूमिका सार्वजनिक होने से आमजन का पुलिस पर बने भरोसे को भी तगड़ा झटका लगा है।
खेड़ली थाने के एएसआई प्रहलाद मीना पुत्र मिट्ठन लाल मीना निवासी जामडोली,रैणी ने मामले में निष्पक्ष जांच करने की बजाए परिवादी से ही परिजनों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में आरोपियों के नाम हटाने और उसके दर्ज मुकदमे में वास्तविक कार्रवाई करने की एवज में एक लाख में सौदेबाजी कर ली।परिवादी ने एएसआई के परेशान करने  की शिकायत एसीबी जयपुर देहात इकाई में दर्ज कराई।एसीबी की टीम ने परिवादी की  मेहनत की कमाई  से एएसआई प्रहलाद मीना को पचास हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार एएसआई मीना की गिरफ्तारी ने मुख्यमंत्री गहलोत की जबावदेही और सुशासन सरकार की पोल खोल दी है।सनद रहे ऐसा भी नहीं है कि पुलिस महकमे में सभी एएसआई मीना की तरह ही वर्दी की आड़ में रिश्वतखोर हो।उल्लेखनीय है कि खेड़ली थाने के ही एक सब इंस्पेक्टर को भी थाने में ही संगीन अपराध में जेल जाना पड़ा था।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................