जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में खूनी संघर्ष, एक की मौत, महिलाओ सहित एक दर्जन घायल

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में खूनी संघर्ष, एक की मौत, महिलाओ सहित एक दर्जन घायल,चार जने गंम्भीर हालत में भरतपुर रैफर, गांव में तनाव पुलिस बल तैनात बयाना के गांव चीखरू की घटना

Feb 2, 2021 - 04:25
 0
जमीनी विवाद के चलते दो पक्षो में खूनी संघर्ष, एक की मौत, महिलाओ सहित एक दर्जन घायल

बयाना /भरतपुर/राजीव झालानी

बयाना 01 फरवरी। बयाना थाना क्षेत्र के गांव चीखरू में सोमवार को सुबह दो पक्षो के बीच जमीनी विवाद के चलते खूनी जंग हो गई जिसमें एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई महिलाओ सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हो गऐ। जिन्हे उपचार के लिऐ बयाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार जनो को गंम्भीर अवस्था में उपचार के लिए जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया है।

सूचना पाकर मौके पर उपखण्ड अधिकारी सुनील आर्य, पुलिस उपाधीक्षक अजयशर्मा व पुलिस कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा भी पुलिस बल सहित पहुंचे। गांव चीखरू में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिऐ पुलिस तैनात की गई है। पुलिस कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक गांव चीखरू निवासी रामदयाल जाटव (65) साल पुत्र हरीराम बताया है। जबकि घायल मृतक के परिवार के सामन्ता जाटव, सियाराम जाटव,उदयसिहं,आकाश,रिकेश व सुनीतादेवी जाटव है।

वहीं दूसरे पक्ष के राधेश्याम जाटव,भूरीसिहं,मुमताज,शिमला व छोटी जाटव बताए है। इनमे से राधेश्याम,सुनीता,सामन्ता,सियाराम की हालत गंम्भीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गहन उपचार के लिऐ जिला आरबीएम अस्पताल भरतपुर रैफर किया गया है। वहीं अस्पताल में भर्ती घायलो ने पुलिस को जानकारी देते हुऐ बताया कि इन दोनो पक्षो में गांव में स्थित एक भूखण्ड को लेकर काफी समय से विवाद व मुकदमाबाजी चल रही है। विवादित भूखण्ड पर दोनो पक्षो का कब्जा भी बताया है। जिसे लेकर एक पक्ष के लोगो ने आपस में मशविरा कर लाठी डन्डो से लैंस होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इसी दौरान एक जने की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार जनो को पूछताछ के लिऐ हिरासत में लिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस कोतवाली बयाना में रिपोर्ट दर्ज नही कराई जा सकी है। 
    इनका कहना,,,,,,,,, पुलिस की ओर से इस मामले में सभी तथ्यो की जांच की जा रही है, गांव में तनाव को देखते हुऐ पुलिस बल तैनात किया है,,,,, अजयशर्मा, पुलिस उपाधीक्षक, पुलिस वृत-बयाना । 


  इनका कहना,,,,,  इस मामले में कुछ लोगो को पूछताछ के लिऐ हिरासत में लिया है, किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नही कराई गई है, पुलिस अपना काम कर रही है,,,, मदनलाल मीणा,एसएचओ पुलिस कोतवाली बयाना।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................