गंन्दे पानी निकासी के लिए पुलिस की मौजूदगी मे खुदा नाला

Jan 6, 2021 - 00:49
 0
गंन्दे पानी निकासी के लिए पुलिस की मौजूदगी मे खुदा नाला

पहाड़ी (भरतपुर/राजस्थान)  कस्बे के पुराने बस स्टेण्ड चौराहे पर मंगलवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग ने विरोध को देखते हुए पुलिस की मोजदगी मे नाला खुदाई कराई। कस्बे के पुराने बस स्टेण्ड पर आऐ दिन जाम की स्थिति के अलावा गंन्दे पानी निकासी की समस्या बनी रहती है। सी.सी रोड निर्माण के समय सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक अधिकारी ने पुराने बसस्टेण्ड चौराहे पर सडक मे जानबूझ कर घुमा दिला दिया। जिससे जाम कीसमस्या ओर विकट हो गई। दूसरा तालाब को जा रहे। नाले के समीप एक हलवाई की दुकान का किनारा आने से नाला खुदाई कराने मे दिक्कतो का सामना करना पड रहाथा। जिसको लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियो ने उपखण्डाधिकारी संजय गोयल को समस्या व लोगो के विरोध से अवगत कराया।प्रशासन ने मौके पर पुलिस भेज कर नाले की खुदाई करा दी है। पीछे से बनकर आ रहे नाले पर फैरोकवर नही होने से नाले मे कूडा करकट जामा हो रहा है।

वही तालाब मे जा रहे गंन्दे पानी निकासी मे कचरा आदि डलने से नाले का मुहॅ  बंद होता जारहा है। गंन्दी  डलने से आसपास के दुकनदारो को बदबू का सामना करना पड रहा है। ऑवरलोडिंग वाहनो के चलते सीसी रोड जगह जगह से क्षतिग्रस्त  हो गई है।
लोगो के विरोध को ध्यान मे रखते हुए एसडीएम साहब को शिकायत की गई। उन्होने सुरक्षा के लिए पुलिस भेज कर नाला खुदाई कराई है। बने नाले पर आम रास्ता ,दुकनदारो  के आगे फैरोकवर डाले जावेगे। टूटी सड़क की मरम्मत कराई जावेगी।जाम की समस्या को भी ध्यान मे रखा गया है।

भगवान सैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................