कठूमर विधायक बैरवा ने की बड़ी घोषणा,एक ऑक्सीजन प्लांट,आईसीयू वार्ड व दो एम्बुलेंस व एक करोड़ रूपए की घोषणाएं

May 17, 2021 - 12:33
 0
कठूमर विधायक बैरवा ने की बड़ी घोषणा,एक ऑक्सीजन प्लांट,आईसीयू वार्ड व दो एम्बुलेंस व एक करोड़ रूपए की घोषणाएं

कठुमर (अलवर, राजस्थान / जीतेन्द्र जैन) कठूमर क्षेत्रीय विधायक बाबूलाल बैरवा ने बैश्विक महामारी काेराेना के बढ़ते प्रकोप के रोकथाम के लिए कठूमर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक कराेड रू की स्वास्थ्य सेवाओं सहित एक ऑक्सीजन प्लांट,आईसीयू वार्ड व दो एम्बुलेंस देने की घोषणाएं की है।
वही,विधायक बाबूलाल बैरवा ने कहा कि मेरे क्षेत्र के हर नागरिक के स्वास्थ्य सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी प्राथमिकता है। और इसके मे हर सभ्भव प्रयास कर रहा हूँ।.
,विधायक पुत्र जिला काॅग्रेस के उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने बताया की कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा ने बैश्विक महामारी काेराेना के बढ़ते प्रकोप काे राेकने के लिए कठूमर विधानसभा की स्वास्थ्य सेवाओं का आधुनीकरण से युक्त करने के लिए एक विधायक निधि से कराेड रू देने की और एक आॅक्सीजन प्लांट व आईसीयू वार्ड व दाे एम्बुलेंस देने की घोषणा की है। उन्हाेने बताया कठूमर विधानसभा के कठूमर,खेडली राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर (दाे़) एम्बुलेंस आॅक्सीजन कीट 20 लाख रू की लागत,ईसीजी मशीन (दाे)70 हजार रू की लागत,आॅक्सीजन प्लांट 30 लाख रू की लागत,पल्स आॅक्सीमीटर फिगर (एक साै पंचास) 15 हजार रू की लागत,पाॅवर जनरेटर दाे (10kvh) 7 लाख रू की लागत, बैड साईड कार्डलाइन माॅनिटर (दस) 5 लाख की लागत,आईसीयू बैडस् (दस) 2 लाख रू की लागत,आॅक्सीजन पीपेलाइन फिटिंग सीएससी मे 4 लाख 50 हजार रू की लागत,अट्रा साउण्ड मशीन 4D (दाे) 35 लाख रू की लागत,सीबीसी मशीन (दस) 25 लाख रू की लागत, आॅक्सीजन सिलेंडर बिग (पचास) 3 लाख रू की लागत,एयर कंडीशन एसी (आठ) 1.5 व 2 टन के 3 लाख रू की लागत के उपकरण खरीद काे मंजूरी दी है। वही विधायक पुत्र जिला काॅग्रेस उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने कहा कि क्षेत्र का चहुंमुखी विकास व हर वर्ग के सुख दुःख मे साथ आना हमारा कर्तव्य है। उन्हाेने विधानसभा के लाेगाे से काेराेना महामारी के बढ़ते प्रकोप मे काेविड -19 गाईड लाईन का पालना कर और स्वस्थ रहे।  इधर, कठूमर विधानसभा के लाेगाे ने खुशी व्यक्त कर विधायक व विधायक पुत्र आभार जताया है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................