गांव के लाडले ने आईएएस में हांसील की 30 वी रैंक, लोगो ने किया भव्य स्वागत

कठिन परिश्रम से ही की जा सकती है सफलता अर्जित....... दिव्यांशु

Oct 10, 2021 - 22:55
 0
गांव के लाडले ने आईएएस में हांसील की 30 वी रैंक, लोगो ने किया भव्य स्वागत

उदयपुरवाटी (झुंझुनु, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) हाल ही में जारी हुए यूपीएससी के परिणाम में चला कस्बे के दिव्यांशु गजराज का आईएएस में चयन होने पर गांव में भव्य स्वागत किया गया। दिव्यांशु गजराज का विजय जुलूस गांव के मुख्य मार्गो से होता हुआ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पहुंचा जहां विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 
कार्यक्रम संयोजक दीपाराम गजराज ने बताया कि दिव्यांशु गजराज के अभिनंदन समारोह में नीमकाथाना पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र यादव, युवा नेता सुभाष मील, मदन लाल भावरिया, मनीराम जाखड़, जगदीश प्रसाद जाखड़, जवाहर सिंह, रामवतार बड़सरा, बालचंद लांबा, भोलाराम लांबा, इंद्र सिंह मीणा, प्रधानाचार्य कानाराम, डॉ रामवतार गजराज, जेपी गजराज, भोलाराम गजराज एवं प्रबुद्ध ग्राम वासियों ने दिव्यांशु गजराज का सम्मान किया।
इस अवसर पर दिव्यांशु गजराज के पिता डॉ. प्रभु दयाल गजराज (प्राचार्य) एवं माता डॉ. संतोष (प्राचार्य) का भी सम्मान किया गया। दिव्यांशु गजराज ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा पीढ़ी को प्रशासनिक सेवा में आने के लिए आह्वान किया एवं अपने सपने के लिए समर्पित होने का संदेश दिया। गौरतलब है कि दिव्यांशु गजराज ने आईएएस में 30वीं  रैंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................