विधायक की अनुशंसा पर थानागाजी से प्रतापगढ़ बुर्जा सड़क के लिए आठ करोड़ पचास लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी

Sep 3, 2021 - 23:28
 0
विधायक की अनुशंसा पर थानागाजी से प्रतापगढ़ बुर्जा सड़क के लिए आठ करोड़ पचास लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी

थानागाजी (अलवर,राजस्थान/ गोपेश शर्मा) थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के अथक प्रयासों से थानागाजी से प्रतापगढ़ एवं प्रतापगढ़ से बुर्जा सड़क के अतिरिक्त कार्य एवं चौड़ाईकरण कार्य के लिए 8 करोड़ 58 लाख की राशि सार्वजनिक निर्माण विभाग ने जारी कर दी है । विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने बताया कि इस अतिरिक्त कार्य व चौड़ीकरण के कार्य में प्रतापगढ़ कस्बे में नाला निर्माण , ग्राम आगर में सीसी रोड एवं नाला निर्माण किया जाएगा। इसके साथ ही अजबगढ़ में सीसी रोड एवं नाला निर्माण व बुर्जा तिराया से अजबगढ़ तक के बहाव क्षेत्र में तीन बड़ी पुलियाओं का निर्माण करवाया जाएगा ।
उल्लेखनीय है कि लगभग 4 माह पूर्व इस रोड के निर्माण कार्य की लापरवाही एवं आवश्यक स्थानों पर कमियों की सूचना मिलने पर विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारियों एवं प्रतापगढ़ क्षेत्र के सभी सरपंचों को साथ लेकर के दिनभर पैदल घूम घूम कर इस रास्ते का मौका मुआयना करवाया था । इसकी रिपोर्ट तैयार करवा कर विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत तक पहुंचाई एवं इस रास्ते के अतिरिक्त कार्य व चौड़ाईकरण कार्य के लिए 8 करोड़ से अधिक बजट की मांग रखी थी जिसको मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वीकार करते हुए विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के अथक प्रयासों पर अपनी मुहर लगाते हुए 8 करोड़ 58 लाख की राशि की वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है । 
विधायक कान्ती प्रसाद ने कहा कि इस रोड से प्रतापगढ़ क्षेत्र में कस्बों के पास बहाव क्षेत्र में नालों का निर्माण व अजबगढ़ क्षेत्र में जहां जहां पानी का बहाव क्षेत्र अधिक रहता है वहां तीन पुलियाओं का निर्माण होगा । साथ ही रोड के दोनों तरफ वृक्षारोपण का कार्य भी किया जाएगा एवं रास्ते में जहां-जहां भी आवश्यक टूट-फूट है उसका भी इसी राशि से दुबारा मरम्मत का कार्य भी किया जाएगा । इसके लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग ने निविदा प्रक्रिया भी जारी कर दी है । 8 करोड़ 58 लाख रुपये की राशि स्वीकृत करने पर विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने माननीय मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया है ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................