राजगढ़ में ट्रॉमा सेंटर के लिए 7 दिन से जारी अनशन को SDM ने ज्यूस पिलाकर कराया समाप्त

Feb 21, 2021 - 21:50
 0
राजगढ़ में ट्रॉमा सेंटर के लिए 7 दिन से जारी अनशन को SDM ने ज्यूस पिलाकर कराया समाप्त

राजगढ़ (अलवर,राजस्थान) राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बजट 2021 में  ट्रॉमा सेंटर की स्वीकृति की घोषणा के लिए पिछले 7 दिनों से जारी अनशन और 2 दिनों से जारी आमरण अनशन एवम् भूख हड़ताल को एसडीएम केशव कुमार मीणा ने जूस पिलाकर समाप्त करवाया। ग्राम पंचायत कलेशान के महेन्द्र मीना पिछले 7 दिन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ के बाहर राजगढ़ में बजट 2021 में ट्रॉमा सेंटर खोले जाने की घोषणा की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। सरकार की और से कोई ध्यान  नहीं दिए जाने पर  महेन्द्र मीना ने पिछले 2 दिन  से भूख हड़ताल और आमरण अनशन आरंभ कर दिया।

इसकी खबर जब एसडीएम तक पहुंची तो उन्होंने कल शुक्रवार को नायब तहसीलदार राजगढ़ को महेन्द्र मीना को आमरण अनशन छोड़ने हेतु समझाइश करने हेतु भेजा परन्तु बात नहीं बनी। फिर आज एसडीएम राजगढ़  केशव कुमार मीना और पुलिस उप अधीक्षक अंजलि जोरवाल स्वयं मौके पर पहुंचे और महेन्द्र मीना को यह आश्वासन दिया कि वो सोमवार को राजगढ़ मे ट्रॉमा सेंटर को लेकर एक प्रस्ताव भेजेंगे। इसमें स्वयं महेन्द्र मीना का सहयोग लिया जाएगा। इस हेतु महेन्द्र मीना ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी एसडीएम राजगढ़ को सौंपा।  इस बात पर सहमति बनने पर महेन्द्र मीना को जूस पिलाकर  अनशन समाप्त करवाया गया। मौके पर राजगढ़ के निवासी उपस्थित रहे। सभी ने महेन्द्र मीना के अनशन का समर्थन किया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................