परिवार से बढ़कर है लोगों की सेवा - एसडीएम संतोष कुमार मीणा

Jun 1, 2021 - 02:23
 0
परिवार से बढ़कर है लोगों की सेवा - एसडीएम संतोष कुमार मीणा

बहरोड़ / अलवर/ योगेश शर्मा  

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बहरोड़ उपखंड अधिकारी सन्तोष कुमार मीणा अपनी टीम के साथ पूरे मुस्तैदी के साथ लोगों को कोरोना से बचाने में जुटे हैं। सेवा का ऐसा जज्बा कि गत दिनों एसडीएम खुद कोरोना पॉजिटिव हो गये थे। क्वारंटाइन रहकर करोना को हराया।

एसडीएम सन्तोष कुमार मीणा ने बहरोड़ ब्लॉक में घूम घूम कर सभी से टीका लगवाने, बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने, दो गज की दूरी बनाने और विशेष तौर पर मास्क पहनने की अपील की। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार दुकानदारों से समय के अनुसार दुकानें खोलने की भी अपील करते रहे ताकि क्षेत्र में कोरोना का असर ज्यादा नहीं हो। उपखण्ड अधिकारी ने दिन रात 24 घंटे जब कभी ब्लॉक के किसी भी गांव में किसी भी प्रकार की शिकायत आई वे वहां पहुंचे और समस्याओं का समाधान कराया।  एसडीएम ने कहा कि इस कठिन  दौर में हर इंसान में मानवता होनी चाहिए। इस दौरान वे अपने घर परिवार से बढ़ कर लोगों की सेवा में विश्वास करते हैं। वे चाहते हैं कि सभी लोग सूखी और रोग से मुक्त रहें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................