पेयजल समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन, समाधान नही करने पर दी धरना प्रदर्शन की चेतावनी

Jun 1, 2021 - 02:19
 0
पेयजल समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन, समाधान नही करने पर दी धरना प्रदर्शन की चेतावनी

राजगढ़ (अलवर, राजस्थान/महावीर सैन)

राजगढ़ कस्बे में पेयजल समस्या को लेकर नगर पालिका चेयरमैन सतीश दुहारिया के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता पीसी मीना को ज्ञापन देकर पेयजल समस्या का निराकरण करने की मांग की। पेयजल समस्या का समाधान नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

ज्ञापन में बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में पानी की अति समस्या बनी हुई है। चेयरमैन ने बताया कि उनके व पार्षदों के द्वारा पूर्व में भी कई बार पेयजल समस्या के बारे में अवगत करा दिया गया। जलदाय विभाग की ओर से जल्द ही समस्या का निराकरण कराने का आश्वासन दिया गया। लेकिन विभागीय अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। इस समय सभी कोविड की समस्या से जूझ रहे हैं और उन्हें पानी के लिए हैंडपंपों पर जाना पड़ रहा है। जिससे वहां भीड़ इकट्ठी हो जाती है। जिससे कोविड़ का खतरा बना रहता है।

ज्ञापन में यह भी बताया कि जलदाय विभाग द्वारा डाली गई एनसीआर की लाइनों में भी अनियमितता है। कई वार्डों में उनके द्वारा लाइन ही नहीं डाली गई। मैंन लाइन से भी मिलान नहीं किया गया है। कस्बे में व्याप्त पेयजल समस्या को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है व दस दिन में समस्या का निराकरण करने की मांग की। समस्या का समाधान नहीं होने पर समस्त पार्षदों द्वारा आंदोलन तेज किया जाने की चेतावनी दी। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष राहुल दीक्षित, रूप नारायण मीना, गौरव ठठेरा, गीता देवी, राजू सैनी, राहुल दीक्षित, प्रशान्त जौहरी, अजय निदानिया, पूर्व वाइस  चेयरमैन प्रदीप शर्मा, जितेंद्र सैनी, सहित अन्य पार्षद मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................