पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव 2021 के तीनों चरणों के लिए सुपरवाइजर अधिकारी नियुक्त

Oct 19, 2021 - 01:03
 0
पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव 2021 के तीनों चरणों के लिए सुपरवाइजर अधिकारी नियुक्त

अलवर (राजस्थान) अलवर जिला निर्वाचन अधिकारी नन्नूमल पहाडिया ने जिले में पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव 2021 के अन्तर्गत जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्यों के तीन चरणों में होने वाले आम चुनाव को निष्पक्ष, स्वतंत्रा व शांतिपूर्वक चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न करवाने के लिए सुपरवाइजरी अधिकारियों की नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं।  
जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेशानुसार प्रथम चरण के निर्वाचन के लिए पंचायत समिति कोटकासिम के लिए जिला आबकारी अधिकारी उम्मेदी लाल मीना, पंचायत समिति तिजारा के लिए बीडा भिवाडी के मुख्य कार्यकारी अधिकारीश्री रोहिताश सिंह तोमर तथा उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक (द्वितीय) अंजू ओमप्रकाश, बहरोड के लिए राजस्व अपील अधिकारी हरिराम मीना, पंचायत समिति नीमराना के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर खजान सिंह तथा उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक (प्रथम) संजु शर्मा एवं पंचायत समिति मुण्डावर के लिए भूप्रबंध अधिकारी अशोक सांखला को सुपरवाइजरी अधिकारी नियुक्त किया है।
इसी प्रकार द्वितीय चरण के निर्वाचन के लिए पंचायत समिति थानागाजी के लिए भूप्रबंध अधिकारी अशोक सांखला, पंचायत समिति रैणी के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर द्वितीय वन्दना खोरवाल, पंचायत समिति राजगढ के लिए नगर विकास न्यास अलवर की सचिव मंजु चौधरी, पंचायत समिति गोविन्दगढ के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर भिवाडी खजान सिंह, पंचायत समिति लक्ष्मणगढ के लिए बीडा भिवाडी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहिताश सिंह तोमर एवं पंचायत समिति कठूमर के लिए राजस्व अपील अधिकारी हरिराम मीना को सुपरवाइजरी अधिकारी नियुक्त किया है। 
तृतीय चरण के निर्वाचन के लिए पंचायत समिति उमरैण के लिए नगर विकास न्यास अलवर की सचिव मंजु चौधरी, पंचायत समिति किशनगढबास के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर भिवाडी खजान सिंह, पंचायत समिति रामगढ के लिए उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक (प्रथम) संजु शर्मा तथा जिला आबकारी अधिकारी उम्मेदी लाल मीना, पंचायत समिति मालाखेडा के लिए राजस्व अपील अधिकारी हरिराम मीना एवं पंचायत समिति बानसूर के लिए भूप्रबंध अधिकारी अशोक सांखला तथा उप महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक (द्वितीय) अंजू ओमप्रकाश को सुपरवाइजरी अधिकारी नियुक्त किया है। 
जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी नियुक्त सुपरवाइजरी अधिकारियों को आदेश दिये कि वे अपने-अपने आवंटित पंचायत समिति क्षेत्रों में मतदान दलों की रवानगी दिवस से पूर्व किसी भी एक दिवस आवश्यक रूप से भ्रमण कर रिटर्निंग अधिकारी, सहायक रिटर्निंग अधिकारी, पुलिस अधिकारी तथा चुनाव में संलग्न अन्य अधिकारियों एवं कार्मिकों की चुनाव से संबंधित बैठक लेना सुनिश्चित करें तथा इसके अतिरिक्त कुछ मतदान केन्द्रों का भौतिक निरीक्षण कर मतदान दिवस को वहां अपेक्षित आधारभूत सुविधाओं और व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया जाना सुनिश्चित करें।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................