वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान के कब्जे वाली 80000 किलोमीटर जमीन पर भारत का कब्जा होगा:- मदन दिलावर

Aug 5, 2021 - 00:22
 0
वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान के कब्जे वाली 80000 किलोमीटर जमीन पर भारत का कब्जा होगा:- मदन दिलावर

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ अमित भारद्वाज) रामगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित हुई। जिसमें प्रदेश महामंत्री एवं संभाग प्रभारी मदन दिलावर ने पार्टी को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए संगठित हो अधिक से अधिक कार्यकर्ता जोड़ने का दिया संदेश। । कार्यशाला में बोलते हुए दिलावर ने कहा कि सन 1948 में 80000 किलोमीटर पर पाकिस्तान के सभी लोगों ने कब्जा कर लिया था अब वह दिन दूर नहीं जब उस जमीन पर भारत का कब्जा होगा मैं कार्यकर्ताओं को अग्रिम बधाई देता हूं। मोदी सरकार ने धारा 370 हटा दी जबकि कांग्रेस सरकार भारत को आतंकवादियों के हाथों में बेचना चाहती है। इसी के साथ मदन दिलावर ने कहा कि वसुंधरा सरकार के समय प्रत्येक किसान को विद्युत बिल में ₹1000 महीना की छूट दी गई थी जिसे कांग्रेस सरकार ने आते ही बंद कर दिया इस तरह ढाई साल में करीब ₹25000 प्रत्येक किसान के हिसाब से लाखों किसानों की रकम को हड़प गई। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक किसान को दो ₹2000 की तीन किस्त प्रत्येक वर्ष में देने की घोषणा की है इसके बदले में किसानों से कुछ भी नहीं लिया जा रहा यह फर्क है भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस सरकार में। 
कार्यशाला में सर्वप्रथम भारत माता के सामने दीपक जला पुष्प अर्पित कर शुरुआत की गई उसके बाद पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा दिलावर का साफा बांधकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया गया लेकिन दिलावर ने माला सभी की आंतों में स्वीकार की पहनी नहीं। इसके उपरांत दिलावर ने रामगढ़ विधानसभा के सभी मंडलों के पदाधिकारियों से परिचय  लिया। उसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश में चलाई जा रही जनहित की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत करावे और कोरोनावायरस से बचने के लिए अपने गांव के आसपास सफाई रखें इसमें कार्यकर्ता चाहे जिस भी पद पर हो वह स्वयं भी सफाई कार्य में जुट जावें।
यदि किसी गांव या मोहल्ले में आपको गंदगी दिखाई देती है तो इसकी शिकायत आप ग्राम पंचायत और सरपंच से करें यदि वह सफाई पर ध्यान नहीं देता है तो आप मुख्यमंत्री पोर्टल पर और एसडीएम को बार-बार लिखित शिकायत दें तो मजबूरन ग्राम पंचायत सरपंच को सफाई करवानी पड़ेगी।  कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष गोविंद सैनी द्वारा की गई इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संजय नरूका भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुखवंत सिंह जिला महामंत्री पवन जैन शिवलाल मीणा रामअवतार चौधरी कंबल महाभा मंडल प्रभारी एसटी मोर्चा अध्यक्ष धर्मेंद्र मीणा एससी मोर्चा अध्यक्ष सीताराम किराड़ किसान मोर्चा अध्यक्ष  गोवर्धन सिसोदिया देवेंद्र दत्ता पूर्व सरपंच में एडवोकेट अल्पसंख्यक अध्यक्ष मुद्दीन सहित पार्टी के रामगढ़ विधानसभा के सभी मंडल के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................