हमें डराती है तस्वीरों में हकीकत, बदहाल सड़कें सरकार को दिखाती है आईना

Aug 12, 2021 - 20:30
 0
हमें डराती है तस्वीरों में हकीकत,  बदहाल सड़कें सरकार को दिखाती है आईना

मुण्डावर (अलवर,राजस्थान/ चरणसिंह चौधरी) शाहजहांपुर वाया पलावा, दादिया होकर गुजर रही हरियाणा बॉर्डर तक की सड़क कदम कदम पर टूटी हुई है । 

सलाह- राहगीर व चालक अपनी सुरक्षा खुद करें । 

उन सरकारी विभागों के अफसर जिनकी देखरेख में यह सड़क बनी है। और जिन का जिम्मा इन सड़कों के रखरखाव का है।  हमारे जनप्रतिनिधि जो विकास की गंगा बहाने के दावे करते नहीं थकते ।

 हमारी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने में नाकामयाब रहे जिम्मेदार कौन,,,,,,

लोग कर रहे हैं सवाल: कि शाहाजापुर से हरियाणा बॉर्डर तक अच्छी बारिश नहीं हुई, सोचिए अगर ऐसा होता तब इन सड़कों का क्या हाल होता ।
चेतावनी:-  यदि आप शाहाजापुर से हरियाणा बॉर्डर तक सड़क पर अपना वाहन लेकर चल रहे हैं,वाहन चलाते समय हेलमेट नहीं पहनते हैं, तो संभल जाइए ,ऐसी सड़क आप को अस्पताल पहुंचा सकती है ।
गादुवास सरपंच मेहर चंद शर्मा ने बताया कि शाहाजापुर से पलावा दादिया हरियाणा बोर्ड तक सड़क टूटी पड़ी है।  इस संदर्भ में सावर्जनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी बताया जा चुका है ।  किसानों के आंदोलन के चलते शाहाजापुर से इस सड़क पे ओवरलोडिंग वाहन आ रहे हैं। जिससे यह सड़क पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। विभागीय अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।  

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................