अवैध शराब फेक्ट्री के सम्बंध में दो और आरोपी हुए गिरफ्तार

Jan 29, 2022 - 00:50
 0
अवैध शराब फेक्ट्री के सम्बंध में दो और आरोपी हुए गिरफ्तार

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) मकराना उपखण्ड के ग्राम उचेरिया में पकड़ी गई अवैध शराब फैक्ट्री के सम्बंध में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस थाना मकराना से मिली जानकारी अनुसार गत दिनांक 12 अगस्त 2021 को ग्राम उचेरिया से अवैध देशी शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़कर बड़ी मात्रा में शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाली सामग्री 500 लीटर स्प्रिट, दस हजार खाली पव्वे, शराब पैक करने की मशीन, नक़ली लेबल, खाली कार्टून, व 10 नकली शराब के भरे हुए पव्वे जब्त किए जाकर आबकारी अधिनियम व विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर किया गया था। 
जिला पुलिस अधीक्षक नागौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी व पुलिस अधीक्षक मकराना के निर्देशानुसार थाना अधिकारी रोशनलाल सामरिया के नेतृत्व में टीम गठित की जाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। गठित टीम द्वारा एक आरोपी महिपाल बोहरा पुत्र रविंद्र कुमार बावरी उम्र 26 साल निवासी उचेरिया को तलाश के दौरान 23 जनवरी 2022 को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सुधा आरोपी महिपाल ने पूछताछ में बताया कि सरहद पड़ासोली पुलिस थाना दूदू जिला जयपुर ग्रामीण में स्थित होटल देवनारायण का मालिक सुरेंद्र प्रजापत व उसका सहयोगी गीताराम गिरफ्तार सुधा आरोपी महिपाल बोहरा वगैरा को टैंकर चालकों से स्प्रिट का सौदा अपनी होटल पर करवाता था जिसकी एवज में प्रति ड्रम दो हजार कमीशन लेता था। होटल मालिक सुरेंद्र प्रजापत व उसका सहयोगी गीताराम का षड्यंत्र में शामिल होना पाए जाने के बाद पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सुधा होटल मालिक सुरेंद्र प्रजापत व सहयोगी गीताराम से स्प्रिट बेचने वाले टैंकर चालकों के बारे में पूछताछ जारी है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है