15 मिनट की बरसात ने खोली नगरपालिका की पोल: फिर जेसीबी लेकर पहुंचा प्रशासन

जलभराव के बाद घरों में भरा पानी:

Jun 18, 2022 - 19:49
Jun 19, 2022 - 22:39
 0
15 मिनट की बरसात ने खोली नगरपालिका की पोल: फिर जेसीबी लेकर पहुंचा प्रशासन

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित भारद्वाज) रामगढ़ कस्बा मस्जिद बाजार में जलभराव की समस्या को लेकर प्रशासन द्वारा की गई अस्थाई व्यवस्था की पोल 15 मिनट की बरसात ने ही खोल कर रख दी नगर पालिका ने लोगों के विरोध के बावजूद कुछ दिन पूर्व खेड़ी मार्ग पर कच्चा नाला खोदकर मस्जिद बाजार में जलभराव की समस्या का समाधान करने का प्रयास किया।इससे मस्जिद बाजार को कुछ राहत भी मिली।लेकिन प्रशासन के इस अस्थायी समाधान ने खेडी रोड़ पर रह रहे लोगों के सामने बड़ी समस्या खड़ी कर दी। 
शुक्रवार की शाम हुई मात्र पन्द्रह मिनट की बरसात से जलभराव हुआ।तो  एसडीएम पुलिस व पालिका अधिकारियों के साथ जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे। यहां जेसीबी से जैसे ही कच्ची मिट्टी की पाल को काटा गया। तेज बहाव के साथ पानी घरों में भर गया। जिस पर कॉलोनी के लोगों ने हंगामा कर जेसीबी को रोक दिया। 
इन लोगों का कहना है कि वर्षों पुरानी समस्या का उचित समाधान करने की अपेक्षा प्रशासन ने पूरे कस्बे के गंदे पानी का रुख खेडी रोड़ पर कर दिया है।  वहीं मौके पर मौजूद एसडीएम कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि पानी का ज्यादा दबाव होने के कारण मिट्टी काटकर पानी निकाला गया है।समस्या समाधान के लिए डीपीआर बनाकर भेज दी है।शीघ्र ही स्थाई समाधान हो जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................