नौगावा तहसील नोगांवा के डावरी पंचायत की घटना दहेज़ हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज़

Aug 18, 2023 - 07:19
 0
नौगावा तहसील नोगांवा के डावरी पंचायत की घटना दहेज़ हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज़

नौगावा,अलवर (छगन चेतिवाल)

नौगावा थाने मे देर रात दहेज़ की लालच मे हत्या का मामला दर्ज़ हुआ मृतका शबाना के ताऊ बसीर पुत्र करीम खान जाती मेव निवासी अगवानी तहसील मुंडावर ने नौगावा थाने मे मुकदमा दर्ज़ कराया की उसकी दो भतीजीयो का विवाह नौगावा तहसील के ग्राम पंचायत डाबरी मे समद खान के दो पुत्रो साहूकार व हुसैन खान के साथ किया था।  विवाह के समय अपनी हैसियत के अनुसार दहेज़ दिया था। पर विवाह के पश्चात से ही ससुराल वाले 5 लाख रुपए और ट्रैक्टर की मांग कर रहे थे। नहीं लाने पर दोनों से मारपीट करते थे। उन्होंने बताया की डेढ़ माह पूर्व नजराना को वो वापिस घर छोड़ गए और 5 लाख रुपए नकद व ट्रैक्टर देने की मांग करने लगे। विवाह के बाद दोनों भतीजीयो को कई बार घर से निकाल दिया गया। 
मृतका शबाना के ताऊ ने बताया की 16 अगस्त की शाम को लगभग 6 बजे किसी रिस्तेदार से सुचना मिली की तुम्हारी बेटी को मार दिया गया है। सुचना पर हम मौके पर पहुचे तो शबाना डाबरी मे मृत अवस्था मे मिली।ससुराल वाले  सारा सामान समेट कर मृतका को छोड़कर घर से भाग चुके थे उन्होंने आरोप लगाया की उनकी भतीजी की हत्या की गईं है।सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रामगढ़ स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र लेकर आई। मृतका के परिजनों की तरफ से नौगावां थाने मे ससुर समद खान, सास फजरी, हुसैन खान, साहूकार, जाकर, शाहिद, फजरु खान के खिलाफ मृतका के परिजनों की तरफ से  दहेज़ हत्या का मुकदमा दर्ज़ कराया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ओर शव का पोस्टमार्टम सुबह करवा कर परिजनो को सुपुर्द किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................