दत्ता ने बूथ अध्यक्षों के घरों के बाहर पद और नाम की पट्टी लगवाई

Aug 29, 2023 - 15:41
Aug 29, 2023 - 16:20
 0
दत्ता ने बूथ  अध्यक्षों के घरों के बाहर पद और नाम की पट्टी लगवाई
दत्ता ने बूथ  अध्यक्षों के घरों के बाहर पद और नाम की पट्टी लगवाई
दत्ता ने बूथ  अध्यक्षों के घरों के बाहर पद और नाम की पट्टी लगवाई

रामगढ अलवर राधेश्याम गेरा 

दत्ता ने कहा बूथ अध्यक्ष पार्टी की अहम कडी है। 
रामगढ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारी कर रहे भाजपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व सरपंच एडवोकेट देवेंद्र दत्ता ने गोविंदगढ मण्डल क्षेत्र के शक्ति केंद्रों पर पंहुच वंहा के बूथ अध्यक्षों के घर जाकर उनके घरों के बाहर बूथ अध्यक्ष के नाम और पद की पट्टिका लगवाई। और साथ ही भाजपा की सदस्यता अभियान के अंतर्गत बूथ अध्यक्षों के सहयोग से वंहा के लोगों से पार्टी के निर्धारित टेलीफोन नम्बर पर मिसकाॅल करवा के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई।  एडवोकेट देवेंद्र दत्ता ने कहा कि बूथ अध्यक्ष पार्टी की सबसे अहम कडी़ है। गांवों में लोग उन्हीं के माध्यम से अपनी समस्या और सुझाव पार्टी के उच्च पदों पर बैठे पदाधिकारियों तक पंहुचाते हैं।  भाजपा में बड़े से लेकर छोटे पद पर बैठे कार्यकर्ता को बराबर सम्मान दिया जाता है। 
आज हमनें गोविंदगढ मण्डल के नसवारी, चिडवाई में शक्ति केन्द्रों पर पंहुच वंहा के बूथ अध्यक्षों के घर जाकर उनके घरों के बाहर उनके नाम और पद की पट्टिका लगवाई है। 
इस दौरान देवेन्द्र दत्ता के साथ गोविंदगढ मण्डल अध्यक्ष हरिसिंह के सोलंकी,ठाकुर दास बिरपाली ,रमेश चंद,अमर चंद मौका, लखविंदर सिंह,हीरालाल मूढई,प्रेमचंद गढई,कोडा़राम ब्रोकर मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow