गाजे बाजे के संग बोलीदाता ले गए भगवान गणपति को, गूंजे जयकारें

Sep 18, 2023 - 17:59
 0
गाजे बाजे के संग बोलीदाता ले गए भगवान गणपति को, गूंजे जयकारें

तखतगढ़,पाली (बरकत खां )

तखतगढ़ कस्बे  आसमान से गिरती बरसात की बूंदें.., कंधो पर सवारी कर गणपति को ले जाते नगरवासी.., गणपति के जयकारों से गूंजता आसमानकृ। कमोबेश ये नजारा सोमवार को तखतगढ़ कस्बे में देखने को मिला। दरअसल, हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कृष्णा जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में गणपति महोत्सव को लेकर बोलिया लगाई। अंतिम बोली गोपालकुमार सुथार के नाम रही। सोमवार को बोलीदाता के खेड़ावास स्थित गणेश आश्रम में गणपति भगवान को ले जाने के निर्णय के बाद बोलीदाता गोपालकुमार, मुलाराम, कन्नाराम, अमृत सुथार, मुकेश कुमार, हितेश कुमार, तिलोक सुथार के अलावा विभिन्न समाजों के लोगों एवं चारभूजा मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष नरसाराम कुमावत पैदल ही गणेश आश्रम की ओर प्रस्थान किया।

-कल गुजरेगा वरघोड़ा- नगर में मंगलवार शाम को वरघोड़ा गुजरेगा। शाम चार बजे चारभूजा मंदिर से रवाना होगा। नगर के बाजार बंद रहेगे। इस बार रेवाड़ी के नीचे से गुजरने को लेकर बैठक में प्रतिबंध लगाया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................