नगरपालिका तखतगढ वार्ड संख्या 17 के उप चुनाव की तेज हुई सरगर्मिया

Oct 12, 2023 - 17:05
 0
नगरपालिका तखतगढ वार्ड संख्या 17  के उप चुनाव की तेज हुई सरगर्मिया

तखतगढ,पाली (बरकत खां)

तखतगढ - नगर के वार्ड संख्या 17 के पार्षद लादूराम मीणा के निधन पश्चात रिक्त हुई पार्षद सीट पर राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 05 नवम्बर 2023 को उप चुनाव होने है, ऐसे में चुनाव लडने के इच्छुक उम्मीदवार भंवरलाल मीना ने लगातार सक्रियता दिखाते हुए वार्ड 17 में दो बार बैठको का आयोजन कर मतदाताओ का मन टटोलने की कवायद आरम्भ कर दी ।

        वार्ड मतदाता इस बार भंवरलाल मीना के प्रति पिछले चुनाव की हार के प्रति सहानुभूति जताते हुए एक राय होकर समर्थन में उतरे है। वार्ड के युवाओ और बुजुर्गो का एक ही मत है कि इस बार वार्ड से मजबूत और शिक्षित युवा को कमान देकर वार्ड के विकास के लिए मतदान करेंगे। ऐसे में सबसे प्रबल और मजबूत दावेदार के तौर पर पहली पंसद के उम्मीदवार भंवरलाल मीना बनकर उभर रहे है।

       वार्डवासियो का कहना है कि भंवरलाल मीना ने चुनाव हारने के बावजूद भी वार्ड के विकास और बिपरजॉय जैसी भंयकर आपदा में भरपुर मदद की थी, और प्रशासन शहरो के संग अभियान में लोगो के पट्टे बनवाने में अच्छी मदद कर लोगो के घरो के पट्टे बनवाए है।   मंगलवार शाम को एक निजी नोहरे में वार्ड वासियो की ओर से आयोजित बैठक कर भंवरलाल मीना के समर्थन में हुजूम उमडा और जयकारो के साथ फूलो की मालाए पहनाकर हाथ खडे कर एकतरफा जीत का आश्वासन दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................