बानसूर के स्कूली बच्चों ने मतदान के लिए कियाजागरूक ,निकली जागरूकता रैली

Oct 31, 2023 - 15:09
Oct 31, 2023 - 17:35
 0
बानसूर के स्कूली बच्चों ने मतदान के लिए कियाजागरूक ,निकली  जागरूकता रैली

विधानसभा चुनावों को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए आज बानसूर के गांव नाथूसर के स्कूली बच्चों ने हाथो में पट्टियां लेकर रैली निकाली और लोगो को मतदान के लिए जागरूक किया गया।

राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल नाथूसर के प्रधानाचार्य ने बताया कि आज निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी बानसूर के निर्देशानुसार बानसूर विधानसभा के राजकीय स्कूल नाथूसर में स्वीप कार्यक्रम के तहत् एक मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें अलग अलग स्लोगन जैसे आओ मिलकर अलख जगाए, शत प्रतिशत मतदान कराए, जागरुक मतदान करेंगे, अपने मन का राज करेंगे, प्रजातंत्र से नाता है, भारत के मतदाता है, के माध्यम से 25 नवंबर को मतदान दिवस पर ग्रामीणों को शत प्रतिशत और भयमुक्त होकर वोट देने की अपील की।

 स्कूल के संस्था प्रधान हितेश सैनी ने बच्चों की जागरुक रैली को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मतदाता जागरूकता रैली स्कूल परिसर से शुरु होकर अलग अलग जगहों से निकलकर वापस स्कूल पहुंची। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक सुखपाल गुर्जर(बीएलओ), पृथ्वी सिंह, ओमप्रकाश यादव, ब्रह्म प्रकाश, सुरेश वर्मा, विजय लक्ष्मी सहित स्कूली बच्चे मौजुद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow