उद्योगपति रामनारायण चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपचंद खेरिया को दिया अपना समर्थन

Nov 5, 2023 - 21:07
 0
उद्योगपति रामनारायण चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपचंद खेरिया को दिया अपना समर्थन

खैरथल ( हीरालाल भूरानी) विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। कांग्रेस भाजपा बसपा सहित अनेक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों में कुछ दावेदार जो टिकट को लेकर भागदौड़ कर रहे थे उनकी भाग दौड़ पर अब विराम लग चुका है कुछ अपने बगावती तेवर दिखा रहे हैं, तो कुछ पार्टी आलाकमान के निर्णय पर संतुष्टि दिखाते हुए पार्टी हित में कार्य करने के लिए समर्थन दे रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस टिकट के लिए दावेदारी जता रहे उद्योगपति रामनारायण चौधरी ने टिकट नहीं मिलने के पश्चात कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक कर कांग्रेस प्रत्याशी दीपचंद खेरिया को अपना समर्थन देकर तन मन धन से सहयोग करने की बात कही।
 किशनगढ़बास विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट मांग रहे उद्योगपति रामनारायण चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थको के साथ इस्माईलपुर के रामपुरा की ढाणी स्थित निज निवास पर एक मीटिंग की। जिसमें सर्व समाज के लोग शामिल हुए सभी समाज के लोगों में उद्योगपति रामनारायण चौधरी की टिकट कटने पर निराशा देखने को मिली।
 मेवात से आए कुछ लोगो का कहना था कि धमुकड गांव के मदरसे में जरनेटर मुहैया करा कर बिजली कटौती के समय मेवात के बच्चों को तालीम में परेशानी होती थी, इस समस्या को गम्भीरता से लेकर जरनेटर प्रदान किया गया वो सही मायने में वाकई यह पुनीत कार्य है। मेवात से आए लोगों ने इस पर उद्योगपति रामनारायण चौधरी का आभार व्यक्त किया। किशनगढ़बास के एससी समाज के लोगों ने कहा कि आपके द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का जो कार्य किया है वह सराहनीय योगदान है। क्षेत्र के लोग उनके हर अटल फैसले पर साथ खड़े है।
 जिस पर कांग्रेस नेता रामनारायण चौधरी ने कहां कि जिस प्रकार से किशनगढ़बास के लोगों ने हमेशा स्नेह और आशीर्वाद के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ और सहयोग दिया है, आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि आपकी मेहनत को जाया नहीं जाने दिया जाएगा। सर्व समाज के लोगों के आशीर्वाद और स्नेह के लिए धन्यवाद देते हुए कांग्रेस प्रत्याशी दीपचंद खैरिया को समर्थन देकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने की बात कही। इस दौरान उनके साथ किशनगढ़बास विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांव से आए सर्व समाज के लोग साथ रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................