भाजपा अजमेर सम्भाग प्रभारी व पूर्व विधायक अत्तर सिंह भड़ाना की सक्रियता राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय

Dec 24, 2023 - 21:05
 0
भाजपा अजमेर सम्भाग प्रभारी व पूर्व विधायक अत्तर सिंह भड़ाना की सक्रियता राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय

कोटपूतली।(बिल्लूराम सैनी)

हाल ही के विधानसभा चुनाव में राजस्थान में भाजपा को मिली सफलता व लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा के अजमेर सम्भाग प्रभारी, पूर्व विधायक व किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अत्तर सिंह भड़ाना की राजनैतिक सक्रियता चर्चा का विषय बनी हुई है। उल्लेखनीय है कि अजमेर सम्भाग में भाजपा ने विधानसभा चुनाव में अच्छी बढ़त भी हांसिल की है। इसी क्रम में भड़ाना ने शनिवार 23 दिसम्बर को राजधानी जयपुर स्थित श्री खोले के हनुमान जी मंदिर में सवामणी कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें अजमेर सहित जयपुर ग्रामीण, अलवर व प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, विधायकों, पूर्व विधायकों, पूर्व मंत्रियों ने भाग लिया। जिससे राजधानी में आयोजित कार्यक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि इसे भड़ाना के हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के लक्ष्य के अनुरूप प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर प्रभावी कार्य करने के साथ-साथ संगठन की एकजुटता से जोडकऱ भी देखा जा रहा है। किसान परिवार में जन्मे भड़ाना ने सरपंच के पद के साथ राजनीति की शुरूआत कर राजस्थान में भाजपा किसान मोर्चा को नई ताकत प्रदान की थी। साथ ही राजधानी जयपुर में किसानों का एक बहुत बड़ा सम्मेलन भी बुलाया था। वर्तमान में अजमेर सम्भाग में कार्य करते हुए भड़ाना ने भाजपा को मजबुत बनाने का कार्य किया। जिसका परिणाम पार्टी को अच्छी खासी बढ़त के साथ मिला। साथ ही भीलवाड़ा में बालिका को जिंदा जलाये जाने के घटनाक्रम में भी आवाज बुलंद की। भड़ाना का कहना है कि सबका साथ-सबका विश्वास लेने पर ही गरीब, किसान व मजदूर की आवाज को बुलंद किया जा सकता है। इस मौके पर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री अरूण चतुर्वेदी व हेमसिंह भड़ाना, सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा, राजस्थान सेवानिवृत कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा, देवायुष सिंह शाहपुरा, भाजपा कार्यालय प्रभारी महेश शर्मा, अनुशासन समिति अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह लखावत, पूर्व महापौर ज्योति खण्डेलवाल समेत बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................