एनईबी थाना अंतर्गत सानिया हॉस्पिटल के पास बंदूक की नोक पर व्यापारी से हुई 7 लाख 35 हजार की लूट

Dec 25, 2023 - 17:59
 0
एनईबी थाना अंतर्गत सानिया हॉस्पिटल के पास बंदूक की नोक पर व्यापारी  से हुई 7 लाख 35 हजार की लूट

अलवर (अनिल गुप्ता) अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में आज दिनदहाड़े एक प्याज व्यापारी के साथ बड़ी लूट की घटना होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और यह घटना पुलिस थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर हुई एनईबी पुलिस थाना के समीप सानिया हॉस्पिटल के पीछे वाले रास्ते में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक प्याज व्यापारी के सिर पर कट्टे से वार कर उसकी स्कूटी छीन कर फरार हो गए। जिसमें 7 लाख 34 हजार रुपए थे।  इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह नहीं मिले और पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। अलवर की सब्जी मंडी के प्याज व्यापारी रामस्वरूप ने बताया कि करीब दस बजे हुए अपने घर से निकले ।उनके पास स्कूटी थी जिसमें 7 लाख 34000 रखे हुए थे और किसी को पेमेंट करना था।
 दो दिन पहले ही उन्होंने पेमेंट के लिए बैंक से बीस लाख रुपए निकलवाए थे आज सुबह घर से निकले तो नाला पार करते ही एक बाइक के साथ तीन जने बैठे हुए थे जैसे ही मैं उनके पास से निकला तो उन्होंने मुझे रोक लिया गाड़ी छीनने का प्रयास किया । जब उसने विरोध किया तो उन्होंने अपने हाथ में से कट्टा निकाला और मेरे सिर में वार कर दिया उन्होंने बताया कि मैं गिरा नहीं लेकिन सिर पकड़ कर खड़ा रहा और वह मेरी स्कूटी छीन कर भाग गए ।उन्होंने बताया कि उसे स्कूटी में स्कूटी की डिग्गी में 734000 रखे हुए थे। किसी को भुगतान करना था ।उन्होंने बताया कि मेरा किसी से रंजिश नहीं थी और ना ही कोई किसी पर शक सूबा है। और ना ही मैं उनको पहचानता हूं । सभी बदमाश नकाबपोश लगाए हुए  थे ।इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को पहचानने  के प्रयास कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................