सदर बाजार व्यापारियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाया उत्साह

Jan 2, 2024 - 18:43
 0
सदर बाजार व्यापारियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाया उत्साह

मकराना (मोहम्मद शहजाद)  सदर बाजार व्यापार मंडल की ओर से एक बैठक जूसरी रोड़ स्थित सोनी फार्म हाउस पर आयोजित हुई। इस अवसर पर व्यापारियों ने सामूहिक गोट का आयोजन कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। सदर बाजार  व्यापार मंडल के अध्यक्ष भोमसिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया की व्यापारियों को व्यापार में जीएसटी, इनकम टैक्स सहित अन्य परेशानियों के निवारण हेतु सीए के द्वारा टैक्स की जानकारी दी गई।

व्यापारियों में आपसी भाई चारा, प्रेम संबंध बढाने, व्यापारियों और ग्राहक कि मूल भूत सुविधाओ पर विशेष चर्चा की गई। उपाध्यक्ष शेरू भाटी ने बताया की स्वास्थ्य के लिए मनोरंजन गेम, विभिन्न प्रतियोगिताएं व्यापारियों के द्वारा खेली गई और विजेताओं का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

उपाध्यक्ष शकील अहमद, सचिव नितेश सोनी, सह सचिव मोहम्मद इरशाद गैसावत, कोषाध्यक्ष जावेद खिलजी ने प्रतियोगिताओं की जानकारी देते हुए बताया की कब्बड़ी की 3 टीमों ने भाग लिया जिनमें केके टीम के कप्तान वसीम सिद्दीकी, प्रजापत टीम के कप्तान श्याम प्रजापत, एसएस टीम के कप्तान जावेद कुरैशी थे। इनमे प्रजापत टीम ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाते हुए सेमी फाइनल का मुकाबला अपने नाम किया।

रस्सा कसी में 4 टीम बनाई गई। व्यापारियों को तनाव मुक्त करने के लिए अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित हुई जिनमें सभी व्यापारियों ने उत्साह और उमंग के साथ एक दूसरे का साथ निभाया। इस दौरान समिति की ओर से संरक्षक और सीनियर सिटीजन व्यापारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं सय्यद चूड़ीघर समाज कमेटी द्वारा सदर बाजार व्यापार मंडल के पदाधिकारियों का माला और साफा पहनाकर सम्मान किया। इस दौरान सय्यद मोहम्मद आरिफ ने व्यापार मंडल की ओर से निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित कराने का सुझाव दिया जिसमें सभी जांचे निशुल्क कराने का जिम्मा सय्यद मोहम्मद आरिफ ने लिया। व्यापारियों ने उत्साह और उमंग के साथ नए साल का स्वागत किया और एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................