शनिवार को यहां आयोजित होंगे शिविर

Jan 12, 2024 - 19:14
Jan 12, 2024 - 19:16
 0
शनिवार को यहां आयोजित होंगे शिविर

भरतपुर, 12 जनवरी। जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दाताराम ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत 13 जनवरी को पंचायत समिति बयाना की ग्राम पंचायत गाजीपुर, पंचायत समिति भुसावर की ग्राम पंचायत दीवली, पंचायत समिति उच्चैन की ग्राम पंचायत नगला बीगा, पंचायत समिति नदबई की ग्राम पंचायत बछामदी एवं पंचायत समिति सेवर की ग्राम पंचायत मडरपुर में शिविर आयोजित कर केन्द्र सरकार द्वारा संचालित फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जाएगा।

मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम सम्बंधी बैठक में संशोधन

भरतपुर,12 जनवरी। सम्भागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा की अध्यक्षता में फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2024 के सम्बंध में 15 जनवरी को प्रातः 11बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होने वाली बैठक में संशोधन कर अब सांय 4 बजे आयोजित की जायेगी।

अवैध खनन तथा अवैध क्रेशर की रोकथाम हेतु गठित समिति की बैठक 15 जनवरी को

भरतपुर,12 जनवरी। सम्भागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा की अध्यक्षता में कामां एवं डीग तहसील क्षेत्र में अवैध खनन तथा अवैध क्रेशर की रोकथाम तथा पर्यावरण संरक्षण हेतु गठित समिति की बैठक 15 जनवरी को प्रातः 11 बजे संभागीय आयुक्त कार्यालय के सभागार में आयोजित की जायेगी।

मोबाईल नम्बर पर समस्याओं से करा सकेंगे अवगत

भरतपुर 12 जनवरी ।जिले के आमजन व्यक्तिगत अथवा क्षेत्रीय समस्याओं के लिए जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट भरतपुर के मोबाइल नंबर 9530315601 पर संपर्क कर सकते हैं। जिला कलक्टर लोक बंधु ने बताया कि आमजन व्यक्तिगत अथवा क्षेत्रीय समस्याओं एवं जिला प्रशासन के ध्यान में लाने योग्य प्रकरणों के संबंध में उक्त मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से लिखित में शिकायत डाल सकेंगे अथवा कॉलिंग सेवा के माध्यम से अवगत करा सकेंगे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow