राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति की बैठक आयोजित

Jan 21, 2024 - 01:02
 0
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति की बैठक आयोजित

भिवाड़ी ,राजस्थान

 पुलिस अधीक्षक महोदय, जिला भिवाड़ी योगेश दाधीच द्वारा अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मद्देनजर रखतें हुए जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखनें के साथ साथ आपसी सौहार्द बनाये रखनें के लिए की पहल जिसमे  जिले में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मद्देनजर रखतें हुए  थाना स्तर पर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति की मीटींग ली गई ।
 जिले में सीएलजी सदस्यों तथा शांति समिति के साथ के आपसी सौहार्द बनाये रखने के साथ साथ जिलें में उत्पन्न समस्याऐं के निस्तारण पर विचार विमर्श किया ।  पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी  योगेश दाधीच के अनुसार 22 जनवरी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को मध्यनजर रखते हुए पुलिस जिला भिवाड़ी में आपसी सौहार्द बनाये रखने के लिए दिनांक 20.01.2024 को थाना स्तर सीएलजी सदस्य तथा शांति समिति के साथ मीटिंग का आयोजन किया गया । जिसमें लक्ष्य रखा गया कि शांति समिति तथा सीएलजी सदस्यों के जरियें अधिक से अधिक नागरिकों से संवाद कर उक्त समारोह पर आपसी सौहार्द बनायें रखनें के लिए प्रेरित किया जायें ।

योगेश दाधीच पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी ने बताया कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या उतरप्रदेश में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर जिलें में कानून व्यवस्था बनायें रखने के साथ साथ आपसी सौहार्द बनायें रखनें के लिए  दिलीप कुमार सैनी अति. पुलिस अधीक्षक जिला भिवाड़ी के निर्देशन में  मुनेश आरपीएस उप पुलिस अधीक्षक तिजारा के नेतृत्व में थानाधिकारियों को सीएलजी सदस्यों व शांति समिति की मीटिंग के लिए निर्देशित किया गया । तथा उक्त समारोह पर आपसी भाईचारा बनायें रखने के लिए सीएलजी सदस्यों व शांति समिति के सदस्यों के जरियें नागरिकों से प्रेम भाईचारा समाज में सद्भाव और शांति बनायें रखनें की अपील की गई। तथा समझाया गया कि अगर कोई अराजकता फैलाने की कोशिश करेंगा, उसके विरूद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जायेंगी ।
मिटिंग का उद्देश्य :-
● जिले में कानून व्यवस्था कायम रखने, अपराधियों में डर व आमजन में विश्वास कायम रखने, अपराधियों पर लगाम लगाना 
० जिले में साम्प्रदायिक सद्भाव नही बिगड़े तथा आपसी भाईचारा व शांति व्यवस्था बनी रहें ।
अपीलः–
सभी आमजन से अपील की जाती हैं समारोह त्यौहार भयमुक्त, सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण तरीकें से मनायें तथा कानून व्यवस्था बनायें रखनें में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।
 समारोह, कार्यक्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनायें तथा माहौल बिगाडनें की कोशिश करनें वालो की सूचना स्थानीय पुलिस को जरूर दें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................