अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव से बन्नाराम मीना ने की आत्मीय सुखद मुलाकात

Mar 6, 2024 - 00:02
Mar 6, 2024 - 07:04
 0
अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव से बन्नाराम मीना ने की आत्मीय सुखद मुलाकात

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने अलवर लोक सभा क्षेत्र से केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री को उम्मीदवार घोषित कर दिए है ।
बीजेपी उम्मीदवार घोषित करते ही बन्नाराम मीना ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ जनसम्पर्क बहुत ही ज्यादा बढा दिया है और लोकसभा चुनाव को ध्यान मे रखते हुए कार्यकर्ताओ के साथ साथ स्वयं भी बहुत ही ज्यादा सक्रिय होकर प्रचार प्रसार मे जुट गया है ।
इसी को ध्यान मे रखते हुए सोमवार को मीना अलवर संसदीय क्षेत्र से घोषित बीजेपी उम्मीदवार एवं भारत सरकार के मौजूदा केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव से दिल्ली जाकर आत्मीय सुखद मुलाकात की और अलवर के राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र की स्थिति के बारे मे अवगत कराया तथा आमजन के सहयोग से जीतने का भी भरोसा दिलाया है। बन्नाराम मीना ने भाजपा विधायक प्रत्याशी के रूप मे राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र से लगभग 71--72 हजार वोट प्राप्त किए थे जो कि इस विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार के रूप मे अब तक के सबसे ज्यादा वोट प्राप्त किए है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................