दूध के टैंकर ने टैंपो से उतर रहे एक युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Mar 8, 2024 - 16:20
Mar 8, 2024 - 16:22
 0
दूध के टैंकर ने टैंपो से उतर रहे एक युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

भिवाड़ी के कहरानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित योग गुरु बाबा रामदेव की फैक्ट्री में जा रहे दूध के टैंकर ने टैंपो से उतर रहे एक युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक टैंकर को लेकर बाबा रामदेव की फैक्ट्री में चला गया, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। मृतक का नाम बसंत कुमार पुत्र नन्द ठाकुर निवासी जिला औरँगाबाद बिहार के रूप में शिनाख्त हुई है।
यहां बता दें कि कहरानी औद्योगिक क्षेत्र में योग गुरु बाबा रामदेव की आरोग्य डेयरी प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री है, जिसमें दूध सहित अन्य उत्पाद बनाए जाते हैं। शुक्रवार सुबह चौपानकी जाने वाले मार्ग पर वाई के हॉस्पिटल से बाबा रामदेव की फैक्ट्री की तरफ टर्न लेते वक्त तेज गति से आये टैंकर ने सड़क पर टैंपो से उतर रहे एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए लेकिन चालक टैंकर लेकर फैक्ट्री में चला गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा टैंकर कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है।

  • मुकेश कुमार

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है