ट्रक से टकराई बारात की बस, 21 घायल, मची अफरा-तफरी

Mar 12, 2024 - 12:20
 0
ट्रक से टकराई बारात की बस, 21  घायल, मची अफरा-तफरी

पुर से माली समाज के विवाह सम्मेलन से लौट रहे थे, नौगांवा चौराहे के पास हादसा -राजसमंद जिले के खमनोर से आई थी बारात : 17 बाराती एमजीएच में भर्ती, एक उदयपुर रैफर

गुरला (बद्रीलाल माली)

नेशनल हाईवे 758 स्थित  नौगांवा चौराहे के निकट सोमवार शाम बारात की बस ट्रक से टकरा गई। इसमें बस सवार 21 जने घायल हो गए। अफरा-तफरी मच गई। । घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रैफर कर दिया। ये बाराती पुर में माली समाज के विवाह सम्मेलन में भाग लेने के बाद राजसमंद के खमनोर लौट रहे थे।

पुर में माली समाज के विवाह सम्मेलन में खमनोर से बारात आई थी। सम्मेलन के बाद बाराती वापस बस से गांव लौट रहे थे। पुर से बाहर निकलते ही उदयपुर हाइवे पर चढ़ते समय सामने से आए ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद बस में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। बस के कांच तोड घायलों को निकाला और चार को पुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। अन्य 17 को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया। इन्हें एमजीएच में भर्ती कराया। इनमें खमनोर निवासी चिराग माली की हालत नाजुक होने से उदयपुर रैफर कर दिया। शेष का अस्पताल में इलाज चल रहा था।

माली सैनी महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाललाल माली समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान पुर पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................