भारत निर्वाचन आयोग के व्यय पर्यवेक्षक पहुंचे भरतपुर

चुनाव सम्बंधी शिकायत के लिए दूरभाष नम्बर पर कर सकते हैं सम्पर्क

Mar 21, 2024 - 18:39
Mar 21, 2024 - 19:42
 0
भारत निर्वाचन आयोग के व्यय पर्यवेक्षक पहुंचे भरतपुर

भरतपुर, 21 मार्च। लोकसभा आम चुनाव-2024 में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 09-भरतपुर के लिए भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी विश्वजीत सिंह को केन्द्रीय पर्यवेक्षक (व्यय) नियुक्त किया है।

पर्यवेक्षक प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी सिंह सर्किट हाउस के कमरा नं0 207 में ठहरे हैं, जिनके मोबाईल नम्बर 9636771636 हैं। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय पर्यवेक्षक (व्यय) के चुनाव सम्बंधी कार्य सम्पादन हेतु पर्यवेक्षक प्रकोष्ठ सर्किट हाउस के कमरा नम्बर 111 में स्थापित किया गया है, जिसका दूरभाष नम्बर 05644-299122 है। उन्होंने बताया कि लोकसभा आम चुनाव में आदर्श आचार संहिता के दौरान आमजन चुनावी खर्चे से सम्बंधित समस्याओं, सूचनाओं के लिए केन्द्रीय पर्यवेक्षक के मोबाईल नम्बर अथवा व्यय प्रकोष्ठ के दूरभाष नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय व्यय पर्यवेक्षक से व्यक्तिशः मिलने के लिये आमजन प्रातः 11 से दोपहर 12 बजे के मध्य सर्किट हाउस में मिल सकते हैं अथवा मेल आईडी observercellbtp2023@gmail.com पर सम्पर्क कर सकते हैं।

बहज चैकपोस्ट का किया निरीक्षण-  निर्वाचन आयोग के व्यय पर्यवेक्षक विश्वजीत सिंह ने बहज चैकपोस्ट का निरीक्षण कर एसएसटी दल द्वारा वाहनों की सघन जॉच एवं प्रतिबंधात्मक सामग्री के परीक्षण के लिये की जा रही कार्यवाही का अवलोकन किया। उन्होंने निर्देश दिये कि किसी भी वाहन में प्रतिबंधात्मक सामग्री का आवागमन नहीं हो इसके लिये पूरी सर्तकता एवं सजगता के साथ निरीक्षण किया जाये। उन्होंने अवांछित सामग्री की जब्ती के दौरान चुनाव आयोग के निर्देशों की पालना करते हुये पारदर्शिता अपनाने के निर्देश दिये। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow