सरकारी अस्पताल उदयपुरवाटी के जनरल सर्जन डॉ बजरंग बावलिया का AIIMS Jodhpur में MCH सुपर स्पेशियलिटी के लिए हुआ चयन

Jul 3, 2024 - 17:36
 0
सरकारी अस्पताल उदयपुरवाटी के जनरल सर्जन डॉ बजरंग बावलिया का AIIMS Jodhpur में MCH सुपर स्पेशियलिटी के लिए हुआ चयन

उदयपुरवाटी (सुमेर सिंह राव )  कस्बे में जयपुर रोड पर स्थित राजकीय  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  में कार्यरत जनरल सर्जन डॉ बजरंग बावलिया को AIIMS जोधपुर में MCH सुपर स्पेशियलिटी पाठ्यक्रम हृदय-वक्ष और वाहिका शल्य-चिकित्सा (CTVS) के लिए चयनित किया गया है।
 डॉ बजरंग बावलिया पुत्रश्री कल्ला राम बावलिया ने 2024 में राष्ट्रीय स्तर पर सुपर स्पेशियलिटी पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा में सफलतापूर्वक पास किया।

डॉ बावलिया, जिन्हें उनकी शल्य चिकित्सा में विशेषज्ञता के लिए पहचान है, ने इस अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपनी सफलता के पीछे उनकी कठोर मेहनत और समर्पण की महत्वपूर्ण भूमिका को बताया, जिसने उन्हें AIIMS जोधपुर में सीट हासिल करने में मदद की।डॉ बावलिया की उपलब्धि की खबर उदयपुरवाटी और आसपासी क्षेत्रों में व्यापक प्रशंसा पाई है। उनके सहकर्मियों और स्थानीय लोगों ने उनके स्वास्थ्य सेवा में विशेषज्ञता और क्षेत्र में चिकित्सा सेवाओं को बढ़ाने में उनकी भूमिका की सराहना की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................