राज्यमंत्री देवासी ने अधिकारियों को दिए निर्देश , समस्या को तुरंत प्रभाव से दूर किया जाए

Aug 12, 2024 - 20:59
 0
राज्यमंत्री देवासी ने अधिकारियों को दिए निर्देश , समस्या को तुरंत प्रभाव से दूर किया जाए

सिरोही (रमेश सुथार)

 नागरिक सुरक्षा व पंचायती राज मंत्री ओटाराम देवासी ने सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारी व पार्षदों ने सिरोही शहर की समस्या से अवगत कराया। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि सीवरेज, पानी, सड़क की समस्याओं को लेकर आए दिन सिरोही शहर के लोगो मे काफी रोष को देखते हुए राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने  नगर परिषद आयुक्त, रुड़ीप अधिकारी, एलएनटी कंपनी के अधिकारी, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी, पीएचडी विभाग के अधिकारी, एचपी गैस के अधिकारियों के साथ को बुलाकर निर्देश देते हुए कहा कि शहर में लोगों की समस्याओं को तुरंत प्रभाव से दूर करने के लिए कहा। 
भाजपा पदाधिकारी व पार्षदों ने शहर की समस्या से अवगत करवाते हुए कहा कि सीवरेज व गैस का जो कार्य चल रहा है उससे आए दिन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोड खुद देते हैं लेकिन उन्हें कहीं महीना तक ठीक नहीं किया जाता। बारिश के टाइम में लोगों को आने-जाने में बहुत परेशानी हो रही है करीब तीन चार महीने पहले पीडब्ल्यूडी, एलएनटी कंपनी व नगर परिषद द्वारा शहर की सड़के बनाई है घटिया काम की वजह से वह धस रही है और जगह-जगह पर खड़े हैं एलएनटी कंपनी द्वारा वार्डों में चैंबर बनाए गए हैं वह भी ऊपर नीचे बने हुए हैं जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड में पानी की समस्या को लेकर पीएचडी विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया। शहर में बेसहारा पशुओं का जमावड़ा सड़को पर होने की वजह से आये दिन लोगो के साथ हादसे होते है। 
राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने शहर की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान हो जाना चाहिए और आगे से मुझे कोई शिकायत नहीं आनी चाहिए। शहर में लोगों की जो भी समस्या वह दूर करे। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र सिंह चौहान, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ताराराम माली, मंडल अध्यक्ष महेंद्र माली, पार्षद अरुण ओझा, गीता पुरोहित, प्रवीण राठौर, चुन्नीलाल पटेल, गोविंद माली, गोपाल माली, चिराग रावल, रामलाल परिहार, प्रकाश पटेल, जबरसिंह चौहान, लोकेश खंडेलवाल, महिपाल चारण, गोविंद सैनी, हेमलता पुरोहित, दमयंती डाबी, अनिल प्रजापत, हरीश दवे ओर कई भाजपा के पदाधिकारी मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................