एक शाम सांवरिया सेठ के नाम विशाल भजन संध्या डाबला में हुई आयोजित

Mar 2, 2023 - 17:07
Mar 2, 2023 - 17:33
 0
एक शाम सांवरिया सेठ के नाम विशाल भजन संध्या डाबला में हुई आयोजित

गुरला ,भीलवाडा (बद्री लाल माली)

गुरला:-शाहपुरा के निकटवर्ती डाबला कचरा गांव में एक शाम श्री सांवरिया सेठ के नाम विशाल भजन संध्या का आयोजन गुलगांवा (माली) परिवार द्वारा किया गया। भजन संध्या में कलाकार ओम प्रकाश वैष्णव, जगदीश वैष्णव व भगवत सुथार ने प्रस्तुति देकर सभी को रोमांचित कर दिया। भजन कलाकारों ने सांवरिया सेठ के भजनों पर श्रद्धालुओं को झूमने पर भी मजबूर कर दिया। 
इस समारोह के मुख्यअतिथि राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली थे। माली ने धर्मसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के लागों को सत्य के पथ पर चलकर गुरूजनों द्वारा बताये गये नियमों का पालन करना चाहिए। साथ ही मानव सेवा को सर्वाेपरी रखते हुए हमेशा सेवा कार्य कर जीवन में अच्छे कर्म करने चाहिए। उन्होंने गुलगांवा परिवार द्वारा आयोजित विशाल भजन संध्या के आयोजन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए समाज में एक नई पहल करने पर आयोजक विनोद माली, सत्यनारायण माली, रामपाल माली का विशेष आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर माली (सैनी) महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री कन्हैयालाल माली, जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली, माली सैनी कर्मचारी संस्था के अध्यक्ष तोताराम सांखला सहित कई जनप्रतिनिधि व समाजजन भी मंच पर उपस्थित थे। 
विशाल भजन संध्या भोर होने तक चली जिसमें शाहपुरा तहसील के आस-पास गांवों के सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणजन मौजूद रहे। मुख्य पुजारी भगवानदास व पुजारी कन्हैयादास ने भजन कलाकारों का स्वागत सत्कार किया। कार्यक्रम की शुरूआत सांवरिया सेठजी की आरती वंदना के साथ हुई। इससे पूर्व श्री सांवरिया सेठ जी के आगमन के उपलक्ष्य में गांव में विशाल कलश यात्री निकाली गयी जिसमें महिलाओं व पुरूषों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। तत्पश्चात् छप्पन भोग का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। कार्यक्रम का संचालन कवि रामनिवास रोनी ने किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................