बानसूर-पांच सैकंड में 3.30 लाख रुपए पार:मोबाइल की दुकान पर रुकना शराब ठेकेदार को पड़ा महंगा

Jun 7, 2023 - 17:31
Jun 7, 2023 - 18:26
 0
बानसूर-पांच सैकंड में 3.30 लाख रुपए पार:मोबाइल की दुकान पर रुकना शराब ठेकेदार को पड़ा महंगा

बानसूर,अलवर(गोपाल कृष्ण स्वामी)

बानसूर के अलवर रोड़ पर पुराने बस स्टैंड से मोटरसाइकल के बैग में रखे तीन लाख, तीस हजार रूपये से भरा बैग चोरी करने का मामला सामने आया है।  शराब ठेकेदार  बैंक में चालान के पैसे जमा करवाने जा रहा था।  अलवर रोड़ पर पुराने बस स्टैंड पर कुलदीप मोबाईल की दूकान पर बाईक को बाहर खड़ी कर दूकान के अंदर सामान लेने के लिए चला गया। महज एक सैंकड में बाईक के बैग में रखा रुपयों से भरा बैग चोर लेकर फरार हो गया।

घटना मोबाईल की दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में एक बालक रुपयों से भरा बैग निकालकर लें जाते हुए दिखाई दे रहा है।पीडित ठेकेदार ने दूकान से निकलकर देखा तो रूपयो का थैला गायब मिला। जब दुकान के सीसीटीवी कैमरे में देखा तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित ने इसकी सूचना बानसूर पुलिस को दी। सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घुटना की जानकारी ली।

घटना बुधवार को दोपहर 11 बजे अलवर रोड़ पुराने बस स्टैंड की है। जहां संदीप यादव भूपसेडा निवासी शराब का ठेकेदार है और बानसूर पीएनबी बैंक में चालान के पैसे जमा कराने आया था। इसी दौरान पुराने बस स्टैंड पर एक मोबाईल की दूकान के बाहर बाईक खड़ी कर दूकान के अंदर चला गया। इतने समय में ही 13 से 14 साल का एक बालक बाईक के बैग में रखे 3 लाख 30 हजार रुपए निकालकर फरार हो गया। घटना दूकान के सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई।                                 मामले को लेकर थाना प्रभारी हेमराज सराधना ने बताया कि सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ीत से घटना की जानकारी ली गई। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। बाईक से पैसे निकालने वाला एक 13 से 14 साल का लड़का है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................