भरतपुर जिले के ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटरों ने विभिन्न मांगों को लेकर गुजरात के पालनपुर किया कूच

बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में जारी दांडी यात्रा में ले रहे हैं भाग

Oct 4, 2022 - 01:44
 0
भरतपुर जिले के ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटरों ने विभिन्न मांगों को लेकर गुजरात के पालनपुर किया कूच

भरतपुर जिले के ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटर संघ के जिला अध्यक्ष धनेश कुमार के नेतृत्व में जिले के ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटरों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुजरात के पालनपुर को कूच किया है।गुजरात प्रांत के पालनपुर से राजस्थान बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव की अगुवाई  में 2अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर दांडी यात्रा का आगाज हुआ है।जहाँ जिलेभर के ग्राम पंचायत स्तर पर कार्य कर रहे ई मित्र प्लस मशीन ओपरेटर भाग ले रहे हैं।यह यात्रा पालनपुर से आरंभ होकर 150किलोमीटर का सफर तय करेगी जिसका गुजरात के अहमदाबाद में समापन होना है।जिला अध्यक्ष धनेश कुमार ने बताया कि जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तब तक उनकी यह दांडी यात्रा जारी रहेगी।यदि राज्य सरकार द्वारा उनकी मांगों पर अमल नहीं किया गया तो अगला महापडाव प्रदेश की राजधानी जयपुर में होगा।प्रदेश संगठन के आह्वान पर उनकी मांगें मानने तक समस्त ग्राम पंचायतों में स्थापित ई मित्र प्लस मशीनों पर काम बंद किया गया है जिसके चलते आमजन को मुहैया कराई जाने वाली ई मित्र संबंधी डिजीटली सेवाऐं बाधित हो रही है।

ई मित्र प्लस ओपरेटरों की निम्न मांगें हैं.....

1-उन्हें राज्य सरकार द्वारा घोषित मनरेगा योजनान्तर्गत प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर कम्प्यूटर डाटा एंट्री ओपरेटर पदों पर समायोजित किया जावे।
2-...सरपंच एवं ग्राम विकास अधिकारियों द्वारा बेबजह एवं मिथ्यापूर्ण कूटरचित हथकंडे अपनाकर बदले की भावना से ई मित्र प्लस ओपरेटरों को न हटाया जावे।।।।।।
3-----उन्हें राज्य सरकार की से ओर मासिक मानदेय दिया जावे.....
4....राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर नियमित नैट कनैक्टिविटी उपलब्ध कराया जावे.....

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है