बहरोड़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की पार्टी और संगठन को मजबूत करने की बैठक मे चले लात-घूंसे

Aug 2, 2023 - 20:28
Aug 2, 2023 - 20:31
 0
बहरोड़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की पार्टी और संगठन को मजबूत करने की बैठक मे चले लात-घूंसे

बहरोड़,अलवर 
बहरोड़ कस्बे के सुरभि मैरिज हॉल में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बहरोड़ एवं  माजरी कलां के  कांग्रेसीकार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा एवं प्रभारी प्रकाश गंगावत जी ,विधानसभा प्रभारी  अर्चना सुराणा  सहित बहरोड़ कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे इस बैठक में बहरोड़ एवं मांजरी मंडल के कार्यकर्ताओं के लिए बैठक आयोजित की गई थी जिसमें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं में आपस में  भीड़ गए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता और ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चली।
 गौरतलब है कि बहरोड़ में पार्टी और संगठन को मजबूत करने की रणनीति तैयार करने के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बहरोड़ और माजरीकलां की बैठक बुलाई गई थी। इसी दौरान कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

माहौल बिगड़ता देख कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा  वहां से निकल गए। बैठक के दौरान पीसीसी प्रदेश सचिव सुमन यादव, कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव, वरिष्ठ नेता डॉ. आरसी यादव, पीसीसी सचिव संजय यादव, ब्लॉक अध्यक्ष विकास यादव, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष धीरज यादव, विधानसभ प्रभारी अर्चना सुराणा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................