वैर उपखंड में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: शांति पाठ के साथ रोजाना योग करने का लिया संकल्प

Jun 21, 2022 - 19:34
 0
वैर उपखंड में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: शांति पाठ के साथ रोजाना योग करने का लिया संकल्प

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय ) वैर उपखंड मुखालय  सहित इलाके की समस्त ग्राम  पंचायतो में  आज सरकारी विधालयो और अन्य समाज सेवियों की ओर से आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया।  अंतरराष्ट्रीय योग डे के अवसर पर योग स्थलों पर सुबह सात बजे से पहले ही योग कार्यक्रम में भाग लेने वाले व्यक्ति, सरकारी कर्मचारी पहुंचे और अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस में शामिल हो कर योग किया।
वैर में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित आठवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस वैर एसडीएम मुनिदेव यादव के मुख्य अतिथि में मनाया गया।इस अवसर पर वैर एसडीएम मुनिदेव यादव और विद्यालय के प्राचार्य पुष्पेंद्र सिंह तहसीलदार भोलाराम और योग ट्रेनरों ने योग अभ्यास और महत्व पर प्रकाश डाला।

इसी प्रकार से भुसावर उपखंड मुखालय पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग प्रशिक्षक सतवीर आर्य और योगेश शास्त्री द्वारा अंतरराष्ट्रीय योग कार्यक्रम में शामिल विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को योग अभ्यास के साथ-साथ योग के महत्व पर प्रकाश डाला।
इस अवसर पर योग प्रशिक्षक सतवीर आर्य और योगेंद्र शास्त्री ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में आए विभिन्न विभागों के महिला पुरुष  कार्मिकों को नियमित योग अभ्यास करने का संकल्प कराया गया।  आयोजित इस अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भुसावर तहसीलदार सुरेंद्र कुमार नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी योगेश कुमार पिप्पल स्थानीय विद्यालय  के प्राचार्य रामफल मीना के अलावा आर्य वैदिक अस्पताल के चिकित्सक मौजूद रहे। कार्यक्रम का समापन शांति पाठ के साथ हुआ

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है