अनाथ बेटी के विवाह का किया कन्यादान

Mar 24, 2023 - 12:51
 0
अनाथ बेटी के विवाह का किया कन्यादान

रामगढ/ अलवर /राधेश्याम गेरा 

 दिनांक 23 मार्च 2023 को  पंचायत समीति व तहसील गोविंदगढ़ क्षेत्र के ग्राम तिलवाड़ में एक निर्धन हिंदू ओढ़ राजपूत परिवार की बच्ची कुमारी शालू का विवाह आयोजन था।
शालू के पिता स्वर्गीय सोमनाथ का निधन कई वर्ष पूर्व हो गया था एवं शालू की माता श्रीमती सुमित्रा छोटे-मोटे काम करके अपने घर का गुजारा चला रही है। शालू बच्ची के विवाह को पूरी गांव का आशीर्वाद मिला एवं हमारी संस्था निमित्तेकम की ओर से अध्यक्ष जय आहूजा द्वारा ₹21000 की राशि शालू बिटिया के विवाह के लिए उसकी माताजी को भेंट कीये गए । निमेत्तकम संस्था और जय आहूजा की तरफ से कैलाश खंडेलवाल, रोहित शर्मा,शिवम शर्मा रामगढ़ से, बड़े भाई यादराम चौहान मानकी से एवं ग्राम तिलवाड़ से डॉ रमेश राजपूत, डॉ करनैल राजपूत, आदरणीय राधे राधे बाबा, सुनील राजपूत,लक्ष्मण राजपूत सहित अनेक ग्रामीण सम्मिलित हुए।  निमेत्तकम संस्था और आहूजा सहित सभी शालू बेटी के उज्जवल भविष्य की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी हैं ।
निमेत्तकम संस्था अध्यक्ष आहूजा ने कहा कि यदि धर्म की रक्षा करनी है तो अपने आसपास रहने वाले जरूरत मंद हिंदू परिवारों का हाथ थामिये । इन सद्कार्यों से स्वतः ही धर्म की जय होगी एवं अधर्म का नाश होगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................