आमजन की पेयजल व्यवस्था के लिए जेजेएम योजना के तहत पानी सप्लाई कराने के लिए लिखित मे किया निवेदन

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन ने रैणी एसडीएम रिया डाबी को दिया निवेदन खोहरा चौहान सहित पूरे रैणी क्षेत्र मे जल्द से जल्द नल द्वारा पानी सप्लाई के लिए किया है निवेदन

Mar 25, 2023 - 02:31
 0
आमजन की पेयजल व्यवस्था के लिए जेजेएम योजना के तहत पानी सप्लाई  कराने के लिए लिखित मे किया निवेदन

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना,

अलवर के रैणी क्षेत्र मे सक्रिय संगठन राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन की टीम ने राजस्थान प्रदेश संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना(खोहरा चौहान) के नेतृत्व मे शुक्रवार को रैणी एसडीएम  रिया डाबी(प्रशिक्षु आईएएस) को आमजन के हित को ध्यान मे रखते हुए गर्मी के मौसम मे पेयजल उपलब्ध कराने के लिए लिखित मे निवेदन किया है कि रैणी क्षेत्र के अधिकांश गांवो मे जल जीवन मिशन योजना के तहत पानी की टंकी भी बन गई है और गांव मे पाइप लाइन भी बिछा दी गई है और बिजली कनेक्शन भी कर दिए है तथा घर घर नल कनेक्शन भी कर दिए गए है तो फिर अनावश्यक देरी क्यो की जा रही है  इसी बात को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन की टीम ने रैणी एसडीएम को लिखित मे निवेदन देकर  जल्द से जल्द नल चालू कराने का निवेदन किया है।
जिस पर रैणी एसडीएम रिना डाबी ने तुरंत प्रभाव से एक्शन लेते हुए रैणी एईएन पीएचईडी को प्रभावी दे दिए है और रैणी पीएचईडी एईएन ने भी संगठन के राजस्थान प्रदेश संयुक्त सचिव को फोन कर आश्वासन दिया है कि सोमवार से बुधवार के बीच मे शतप्रतिशत रूप से नल चालू करा दिए जाएंगे जहा जहा पर कार्य कम्प्लीट हो गया है वहा वहा।
संगठन ने इस आमजन के हित मे जो लिखित निवेदन दिया है उसकी प्रति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास भी भेज दी है तथा एक प्रति जिला कलेक्टर अलवर को व एक प्रति रैणी पीएचईडी एईएन को भी भेज दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................