केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने लिया अलवर के ईएसआई हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा

Jun 11, 2023 - 19:17
 0
केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने लिया अलवर के ईएसआई हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा

अलवर (राजस्थान) माननीय केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल एवं पूनम महाजन सांसद मुंबई, तथा पूजा कपिल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अलवर की बैठक के पश्चात ईएसआई हॉस्पिटल एम आई ए पहुंचे जहां पर उनका भव्य गुलदस्ते भेंट कर स्वागत किया गया!डीन एवं स्टाफ द्वारा हॉस्पिटल के बारे में व्यवस्थाओं का जायजा करवाया तथा अत्याधुनिक सुख सुविधाओं के बारे में चर्चा की गई ताकि किसी भी मरीज को कोई परेशानी ना हो  एवं सुविधा युक्त इलाज हो सके! निर्मल सूरा,प्रदेश अध्यक्ष हिंदू वाहिनी संगठन एवं प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय औड महासभा ने अवगत करते हुए बताया कि माननीय मंत्री महोदय ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह हॉस्पिटल आप लोगों की धरोहर है इसे साफ सुथरा रखना एवं संभाल कर रखना आप लोगों की मुख्य जिम्मेदारी बनती है!

मुझे खुशी है कि यह व्यवस्था जो मैं देख रहा हूं काफी हद तक व्यवस्थित एवं सार संभाल की जाती है जिस तरह से मां अपने बच्चे का पालन पोषण करती है उसी तरह यह हॉस्पिटल भी एक बच्चे की माँ जैसे सार संभाल करती है ठीक उसी तरह आप को संभाल के रखना है देखभाल भी करना आपका दायित्व है इस दौरान व्यापार संघ के जिलाध्यक्ष सुभाष चंद्र गोयल ने अवगत करते हुए माननीय मंत्री महोदय को बताया कि यदि एनसीआर 100 किलोमीटर की दूरी तक माना गया है तो अलवर को इससे मुक्त किया जाए ताकि फैक्ट्री यों का संचालन ठीक-ठाक हो सके और विभिन्न प्रकार के इस पर प्रतिबंध लगाए जाते हैं तो उद्योगों में काफीपरेशानियों का सामना करना पड़ता है! इस पर मंत्री महोदय ने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया! कार्यक्रम के दौरान मदन दिलावर प्रदेश महामंत्री,महंत बालक नाथ सांसद अलवर, रोशन लाल सैनी जिला प्रभारी अलवर, अशोक गुप्ता जिलाअध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी,संजय शर्मा विधायक शहर अलवर, सुनीता सैनी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष,रामवतार चौधरी जिला महामंत्री, शिवलाल महामंत्री,हरीश खंडेलवाल जिला मंत्री,, बन्ना राम मीणा,सुनीता मीणा, रमन गुलाटी, राजकुमार पंडा, पंडित जले सिंह, मंडल अध्यक्ष क्रमशः हरीश अरोड़ा, मनोज चौहान, राजू सैनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे!

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है