दुकान से जूते चोरी कर फरार हुए अज्ञात बाइक सवार युवक: लिखित सुचना के एक दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

दुकानदार ने अज्ञात चोर युवकों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे में आई युवकों की फुटेज सोशल मिडिया पर डालकर मांगी मदद

Mar 25, 2022 - 22:49
Mar 26, 2022 - 13:03
 0
दुकान से जूते चोरी कर फरार हुए अज्ञात बाइक सवार युवक: लिखित सुचना के एक दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
फोटो- बर्डोद। बाजार में एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई अज्ञात चारों युवकों की तस्वीर
दुकान से जूते चोरी कर फरार हुए अज्ञात बाइक सवार युवक: लिखित सुचना के एक दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
दुकान से जूते चोरी कर फरार हुए अज्ञात बाइक सवार युवक: लिखित सुचना के एक दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

बर्डोद (अलवर, राजस्थान) आपराधिक घटनाओं के ग्राफ को कम करने और आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस और पुलिस के बड़े अधिकारी ग्रामीणों का सहयोग मांगकर अपराधों को रोकने की बात कर आमजन की सुरक्षा की नैतिक जिम्मेदारी समझकर आमजन की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहने वाली पुलिस चोरी हो जाने की मौखिक, लिखित सुचना के एक दिन बाद तक भी मौका देखने नहीं पहुंची। सुचना के बाद भी पुलिस के द्वारा मौका नहीं देखने की बात कस्बे में दिनभर चर्चा ही बनी रही। वहीं पिडित दुकानदार ने बाजार में अन्य दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आई अज्ञात युवकों की फुटेज को पहचान के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर अज्ञात चोर युवकों की पहचान के लिए सहयोग करने की बात लिखी। और शुक्रवार दोपहर को पुलिस कंट्रोल रूम में सुचना के बाद भी पुलिस द्वारा मौका नहीं देखने की शिकायत की। 
मामला कस्बा बर्डोद में चांदनी चौक चौपाल पर स्थित सोनू बुट हाऊस नामक फर्म का है। दुकानदार मनीष बर्डोदिया ने बताया कि बीते गुरुवार को दोपहर में एक बाइक पर चार युवक जुते खरीदने आए। अज्ञात युवकों ने दुकानदार को बातों में उलझाया। मैं बिखरा हुआ सामान रख रहा था कि अज्ञात युवक दुकान से करीब 1800/- रु किमत के जुते उठाकर बाइक लेकर  तेज गति से फरार हो गए। मैंने उनका पीछा भी किया। लेकिन वो नहीं मिले। फिर मैंने बाजार में दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखें तो एक दुकान पर वो ही चारो युवकों की फुटेज दिखी। मैंने घटना की सुचना बर्डोद बीट प्रभारी कृष्ण कुमार को दी। तो उन्होंने कस्बे में तैनात सिग्मा पुलिस को भेजने की बात कही। लेकिन शुक्रवार को खबर लिखे जाने तक भी पुलिस का कोई भी सिपाही मौका देखने नहीं पहुंचा। दुकानदार ने शुक्रवार को बर्डोद बीट प्रभारी कृष्ण कुमार को फिर मौका देखने की बात कही तो उन्होंने नीमराना किसी कार्य में व्यस्त होना बताया।

  • छोटेलाल भारद्वाज ( पूर्व सरपंच ए़ंव व्यापार मंडल अध्यक्ष बर्डोद) का कहना है कि. चोरी की घटना होने के बाद मैंने स्वयं बीट प्रभारी कृष्ण कुमार से शिकायत की थी। सुचना देने के बाद भी पुलिस का एक भी जवान नहीं पहुंचा। जो कि गलत है। उच्च अधिकारियों को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है