आपका वोट आपकी सरकार, जागरूक और जिम्मेदार मतदाता बन मतदान: जायसवाल

Feb 16, 2022 - 21:21
Feb 17, 2022 - 11:18
 0
आपका वोट आपकी सरकार, जागरूक और जिम्मेदार मतदाता बन मतदान: जायसवाल

चौरीचौरा (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) चौरीचौरा विधानसभा 326 के सामान्य निर्वाचन में मतदाताओ से की जा रही अपील और साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले 3 मार्च को सभी लोग शत प्रतिशत मतदान करें और साथ ही लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें क्योंकि जब तक हम अपने मत का सही प्रयोग नहीं करेंगे तब तक हम एक अच्छी सरकार का चुनाव नहीं कर सकते आप सभी लोग अपनें अपने प्रतिष्ठानों के माध्यम से  लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील करें और लोगों को उनके अपने वोट के अधिकारों की पहचान बतानी होगी, की हमारे एक मत से सरकारें बनती और बिगड़ती हैं, इस लिए हमारा एक वोट महत्वपूर्ण है, सभी लोग खुद भी वोट करें और अपने परिवार का शत प्रतिशत मतदान कराएं। हम लोग आपको जागरूक करने आये हैं, आपके अधिकारों के बारे में बताने आये हैं, इस चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लीजिये और  मत प्रतिशत को प्रदेश में नंबर एक बनाइये।

चौरीचौरा (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) चौरीचौरा विधानसभा 326 के सामान्य निर्वाचन में मतदाताओ से न्यूज एक्सप्रेस से जुड़े पत्रकार शशि जायसवाल ने की लोगों से अपील की और साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले 3 मार्च को सभी लोग शत प्रतिशत मतदान करें और साथ ही लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें क्योंकि जब तक हम अपने मत का सही प्रयोग नहीं करेंगे तब तक हम एक अच्छी सरकार का चुनाव नहीं कर सकते आप सभी लोग अपनें अपने प्रतिष्ठानों के माध्यम से  लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील करें और लोगों को उनके अपने वोट के अधिकारों की पहचान बतानी होगी, की हमारे एक मत से सरकारें बनती और बिगड़ती हैं, इस लिए हमारा एक वोट महत्वपूर्ण है, सभी लोग खुद भी वोट करें और अपने परिवार का शत प्रतिशत मतदान कराएं। हम लोगों न्यूज एक्सप्रेस के माध्यम आपको जागरूक कर रहे हैं और आपके अधिकारों के बारे में बताने आये हैं, इस चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लीजिये और  मत प्रतिशत को प्रदेश में नंबर एक बनाइये।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है