जिले मे नही थम रहे अपराध, 12 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप का मुकदमा हुआ दर्ज

Jul 3, 2021 - 23:03
 1
जिले मे नही थम रहे अपराध, 12 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप का मुकदमा हुआ दर्ज

रामगढ (अलवर,राजस्थान) रामगढ़ थाने में थाना अन्तर्गत एक गांव की 12 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट अनुसार बालिका के मां-बाप अक्सर मजदूरी करने के कारण घर से बाहर रहते हैं बालिका अपने नाना-नानी और भाइयों के साथ घर में रह रही थी की 29 तारीख की रात करीब 9:00 बजे घर के पीछे बने पशुओं के गवाडे में पशुओं को चारा डालने गई बालिका को युवक आजाद पुत्र जंबूर खां ने मुंह भींच कर पकड़ लिया और इसके साथ वसीम, जफ्फार पुत्रान रज्जाक ने मुझे काबू में कर धरती पर पटक दिया बालिका ने  बचने की बहुत कोशिश की लेकिन तीनों के आगे बालिका की  पेश नहीं खाई और उन्होंने बारी बारी से बालिका के  साथ दुष्कर्म किया ।उसके बाद बालिका को  धमकी दी और कहा कि तेरे मां-बाप तो रहते नहीं है यहां पर हम तेरे भाई को और  तुझे जान से मार देंगे और तुझे झूठा साबित कर देंगे । और संदिग्ध हालत में छोड कर चले गए। 
 

रात को मैंने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया फिर दूसरे दिन हिम्मत करके मैंने घर वालों को घटना के बारे में बताया। घटना के वक्त भी मेरे पिताजी ड्राइवर कि नौकरी के चलते  घर से बाहर थे ।थाने में रिपोर्ट पेश कर कानूनी कार्यवाही करते हुए रिपोर्ट दर्ज करने को लिखा है।
डीएसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया है कि नाहरपुर गांव की नाबालिक बालिका की तरफ से रामगढ़ थाने में मामला संज्ञान में आया है बालिका  का मेडिकल करा अनुसंधान जारी है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................